Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

गोल्डन बाॅय नीरज चोपड़ा सहित सभी भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन करने पर बधाई: नरेश बंसल

देहरादून, न्यूज़ आई: राज्य सभा सासंद नरेश बंसल ने ओलंपिक में भारत को स्वर्ण पदक दिलाने के लिए नीरज चोपड़ा को बधाई और शुभकामनाएं दी है । उन्होंने टिवट कर कहा कि नीरज तुम पर गर्व है !! तुम्हे हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई ।। आपने देश का नाम रोशन किया है। नीरज के गोल्ड के साथ टोक्यो में गुंजा “जन गण मन” ! सभी भारतवासीयो को बधाई। यह युवाओं के लिए प्रेरणा है । उन्होंने इसे गौरवमयी व ऐतिहासिक क्षण बताया ! उन्होंने कहा “द्वंद कहा तक पाला जाए युद्ध कहां तक टाला जाए तू विश्वास है करोड़ों भारतीयों का फेंक जहां तक भाला जाए”।
उनहोंने कहा कि यह नए भारत की क्षमताओं का प्रतीक है जिसमें हमारे युवा असंभव को संभव करने के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाते हैं।
सासंद ने कहा कि अपने परिश्रम और लगन से देश को जो सम्मान दिलाया है उस पर हर भारतीय को गर्व है। देश को वह स्वर्णिम पल दे दिया जिसका सभी को इंतज़ार था। सासंद राज्य सभा नरेश बंसल जी ने ओलंपिक में भारत को स्वर्ण पदक दिलाने के लिए नीरज चोपड़ा को बहुत-बहुत बधाई दी है ।