Breaking News
  • उत्तराखंड: चीन सीमा की सामरिक महत्व वाली चार सड़कों के निर्माण को मंजूरी, निर्माण कार्यों में आएगी तेजी
  • उत्तराखंड: परिवहन चालकों-परिचालकों को राहत, छह महीने का वाहन टैक्स हो सकता है माफ
  • देहरादून के होटलों में चीन के नागरिकों पर बैन, चीनी उत्पादों और खाद्य वस्तुओं पर भी लगाया प्रतिबंध
  • देहरादून: अब छह दिन खुलेंगे बैंक, सरकारी व निजी कार्यालय, सातों दिन खुलेगा बाजार
  • चारधाम यात्रा 2020: एक जुलाई से उत्तराखंड के तीर्थयात्रियों के लिए शुरू होगी यात्रा, बाहर के श्रद्धालु नहीं कर पाएंगे दर्शन

हरभजन सिंह फिर से देश के लिए खेलने के लिए तैयार !

एक तरफ जहां टीम इंडिया आगे बढ़ती जा रही है ऐसे में हरभजन सिंह का टीम में आना और मुश्किल होता जा रहा है. लेकिन पंजाब के इस खिलाड़ी ने अब तक हार नहीं मानी है और फिर से देश के लिए खेलने के लिए तैयार हैं. उन्हें लगता है कि वो आईपीएल के टॉप खिलाड़ियों के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं. साल 2016 से उन्होंने अब तक भारत के लिए भी नहीं खेला है. साल 2016 मे उन्होंने आखिरी बार टी20 मैच खेला था. भज्जी ने कहा कि, मैं तैयार हूं. अगर मैं आईपीएल में गेंद डाल सकता हूं तो वर्ल्ड क्रिकेट में भी गेंदबाजी कर सकता हूं. आईपीएल में कई बड़े खिलाड़ी खेलते हैं. उनके खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल होता है. ऐसे में मैंने पॉवरप्ले में गेंदबाजी की है और मुझे विकेट भी मिले हैं.
हरभजन सिंह आईपीएल में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. वो तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी जहां 157 इनिंग्स में उनके नाम कुल 150 विकेट हैं. 38 साल के इस क्रिकेटर की तरफ इतने बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद भी सेलेक्टर्स का ध्यान नहीं जाता.