Breaking News
  • उत्तराखंड: चीन सीमा की सामरिक महत्व वाली चार सड़कों के निर्माण को मंजूरी, निर्माण कार्यों में आएगी तेजी
  • उत्तराखंड: परिवहन चालकों-परिचालकों को राहत, छह महीने का वाहन टैक्स हो सकता है माफ
  • देहरादून के होटलों में चीन के नागरिकों पर बैन, चीनी उत्पादों और खाद्य वस्तुओं पर भी लगाया प्रतिबंध
  • देहरादून: अब छह दिन खुलेंगे बैंक, सरकारी व निजी कार्यालय, सातों दिन खुलेगा बाजार
  • चारधाम यात्रा 2020: एक जुलाई से उत्तराखंड के तीर्थयात्रियों के लिए शुरू होगी यात्रा, बाहर के श्रद्धालु नहीं कर पाएंगे दर्शन

कोरोना वारियर्स” का सम्मान एवं उनके स्वास्थ्य/ सुरक्षा की चिंता केंद्र की नरेंद्र व त्रिवेंद्र सरकार की प्राथमिकता: नरेश बंसल

देहरादून/न्यूज़ आई। नरेश बंसल, उपाध्यक्ष (कैबिनेट मंत्री स्तर) राज्य स्तरीय बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति ने आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी ,राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के आह्वान पर अपने “कोरोना वारियर्स”
1) वार्ड 45 गांधीग्राम में पर्यावरण मित्रो ( सफाई कर्मचारी)
सुपरवाइजर श्री चंद्रपाल जी एवं उनकी टीम का
2) उत्तराखंड पुलिस के अधिकारियों व जवानों का
3) वार्ड 54 पटेल नगर में पर्यावरण मित्रो ( सफाई कर्मचारी)
सुपरवाइजर श्री विनय कुमार जी एवं उनकी टीम का
4) स्थानीय राशन डीलर संजय बिन्दल जी का
5) स्थानीय सिविल डिफेंस सेक्टर वार्डन अनिल धीमान जी का
6) स्थानीय पार्षद अनिता सिंह जी,मिनाक्षी मौर्य जी, रोहित मौर्य जी आदि का
इस संकट की घड़ी में भी समाज व राष्ट्र को अपना पूर्ण सहयोग देने के लिए अभिनंदन व सम्मान किया। परिवार सहित शौल उडाकर ,प्रशस्ति-पत्र देकर व पुष्प वर्षा कर, सम्मान नन्द किशोर की,स्थानीय पार्षद अनिता सिंह जी,मिनाक्षी मौर्य जी ,विजय मलिक जी,रोहित मौर्य जी आदि के साथ किया। नरेश बंसल ,उपाध्यक्ष, ( कैबिनेट मंत्री स्तर) राज्य स्तरीय बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर पूरा देश कोरोना के खिलाफ एकजुट है।इस लड़ाई में #CoronaWarriors अग्रिम पंक्ति में खड़े हैं।कोरोना वायरस को हराने के लिए कार्य कर रहे कोरोना वॉरियर्स। उन्होने कहा कि आज देश के 130 करोड़ लोगों को सुरक्षित रखने के लिए ये वॉरियर्स फ्रंट पर युद्ध की भांति कार्य कर रहे हैं, जो सराहनीय है। हमलोग वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लॉक डाउन में अपने घर सुरक्षित है तो इन्ही सभी योद्धाओं का देन हैं जो अपना व घर परिवार की चिंता किये बिना बाहर हमारी सेवा कार्य मे लगे हैं।
नरेश बंसल ने कहा की इस कठिन समय में अपनी सेवा देने वाले डॉक्टर व नर्स, सफाई कर्मचारी,पुलिस,कर्मचारी-अधिकारी, बैंक व पोस्ट ऑफिस समेत अन्य कर्मचारियों,पत्रकार व मीडियाकर्मी के प्रति धन्यवाद। सेवा कार्य में लगे कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद ।उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री श्रीत्रिवेन्द्र सिंह रावत व प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत जी ने भी सभी को कोरोना वॉरियर्स अभिनंदन एवं धन्यवाद करने को कहा है |बंसल ने कहा कि मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स के योगदान, साहस और सेवा के लिए उनका हृदय से अभिनंदन करता हूं।