Breaking News
  • मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के बेहतर क्रियान्वयन को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय में किया गया प्रकोष्ठ का गठन
  • अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन एवं शिलान्यास के उपलक्ष्य में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपने आवास में दीप प्रकाशित किए
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रूद्रपुर में 300 बेड के कोविड-19 हाॅस्पिटल का किया लोकार्पण
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रूद्रपुर में विकास कार्यो के साथ ही कोविड 19 को लेकर की समीक्षा बैठक
  • राज्य कैबिनेट की बैठक में लिए गए कई अहम निर्णय, कर्मचारी पदोन्नति परित्याग नियमावली को मंजूरी

कैंट विधानसभा क्षेत्र की सैंकड़ों महिलाओं ने रविंद्र आनंद को राखी बांधकर मनाया रक्षाबंधन

देहरादून, न्यूज़ आई। आम आदमी पार्टी कैंट विधानसभा अंतर्गत रक्षा बंधन का कार्यक्रम प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रभारी कैंट विधानसभा क्षेत्र रविंद्र सिंह आनंद के कार्यालय पर आयोजित किया गया था। जहां सैकड़ों महिलाओं ने मिल कर रविंद्र सिंह आनंद को रक्षा सूत्र बांध कर दुआएं दी साथ ही श्री आनंद ने भी उनका सम्मान करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर सभी जाति समुदाया की महिलाएं कार्यलय में एकत्र हुई और सभी ने एक साथ रक्षा बंधन का त्यौहार मना कर भाईचारे का संदेश दिय। वहीं कुछ मुस्लिम महिलाओं ने तो यहां तक कहा कि अल्लाह ताला हमारे भाई को उम्रदराज करें और उनकी रक्षा करें।
इस अवसर पर रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि रक्षा बंधन का त्यौहार बहनों की रक्षा के संकल्प का त्यौहर है और आज जब महिलाओं ने उनको रक्षा सूत्र बांध कर उन पर यह विश्वास जताया है, उन्होंने कहा कि यह आज उनके लिए बहुत ही भावुक क्षण था जब महिलाओं ने उनको राखी बांधी और उन्हें आशीर्वाद दिया। श्री आनंद ने कहा यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है जो इन महिलाओं ने आज उनको सौंपी है और वे विश्वास दिलाते है वे इसे पूर्ण निष्ठा से निभाएंगे। इस अवसर पर सुमित्रा, मीना, लक्ष्मी, रेनू ,सूरज कली, राम श्री, पूनम, मधुबाला, ममता ,गुड्डी ,लता ,रोशनी, रेखा, रजनी ,मीनाक्षी, आरती, कमलेश, उषा रानी, सविता, शकुंतला, वर्षा कमलेश, पुष्पा शर्मा, शमीम मुमताज सलमा ,फातिमा, रूबी सीमा, साइना, गुलशैना,शबनम, फरजाना ,आसमा, सायरा ,वहीदा, शीला, कोशल्या, सरिता, कांति ,सुनीता ,गुमशीदा,आदि सैकड़ों महिला उपस्थित थी इस अवसर पर आम आदमी पार्टी की नेत्री उमा सिसोदिया विपिन खन्ना राजेंद्र सिंह नवीन सिंह चौहान मुकेश सिंह प्रवीण गुप्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

Leave a Reply