Breaking News
  • मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए दी सहयोग राशि
  • भाजपा में शक्ति केंद्र सम्मेलनों के माध्यम से बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने का कार्य जारी
  • उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने किसान बिल को वापस लिए जाने की मांग को लेकर 24 घंटे का उपवास रखा
  • जेल से चल रहे कुख्यातों के नेटवर्क का भंडाफोड, कुख्यात भूरा कैदी की पत्नी से मांग रहा था फिरौती
  • प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे को अपने गृह क्षेत्र में किसानों के तीखे विरोध का सामना करना पड़ा

उत्तर प्रदेश में सपा-रालोद का गठबन्धन विधानसभा चुनाव में भी जारी रहेगा: जयंत चौधरी

मथुरा,- राष्ट्रीय लोक दल उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ लोकसभा चुनाव में जो गठबंधन हुआ था वह विधान सभा चुनाव में भी जारी रहेगा। कृषि कानूनों के विरोध में आयोजित किसान महापंचायत के बाद सपा नेता धर्मेन्द्र यादव ने संवाददाताओ से कहा कि हाथरस में जो कुछ जयन्त चौधरी के साथ हुआ वह किसान और नौजवानों पर हमला है और समाजवादी पार्टी इस लड़ाई में रालोद के साथ है। लोकसभा चुनाव में हुआ दोनों दलों का गठबंधन विधानसभा चुनाव में भी जारी रहेगा।
इस मौके पर रालोद उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी ने कहा कि पंचायत ने यह फैसला लिया कि ”हम लोगो को सड़क पर एक साथ संघर्ष करना है और साथ लड़ेंगे, साथ जिएंगे , साथ मरेंगे”। उन्होंने कहा कि 17 अक्टूबर को वे बुलन्दशहर में रैली करेंगे तथा राजनीतिक तौर पर जवाब दिया जाएगा। उनका कहना था कि उनकी मंशा उत्तर प्रदेश के हालात बिगाड़ने की नहीं है। वे उस लड़की को न्याय दिलाने के लिए हाथरस गए थे। महिलाओं के साथ हो रही घटनाएं रूकनी चाहिए । पिछले वर्ष केन्द्रीय मंत्रालय के आंकड़े के अनुसार उत्तर प्रदेश में 3065 बलात्कार की घटना हुई। योगी को इस बात का जवाब देना पड़ेगा कि उन्होंने जो बड़े-बड़े भाषण दिए थे उसके हिंसाब से काम क्यों नहीं हुआ।
हजारों की संख्या में किसानों की उपस्थिति के बीच महापंचायत में सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने कहा कि जयन्त का हाथरस में जो अपमान हुआ वह केवल उनका अपमान नहीं है वह किसानों का अपमान है। जब तक इस सरकार को उखाड़ नही फेंकेंगे चैन से नहीं बैठेंगे ।