Breaking News
  • मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के बेहतर क्रियान्वयन को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय में किया गया प्रकोष्ठ का गठन
  • अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन एवं शिलान्यास के उपलक्ष्य में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपने आवास में दीप प्रकाशित किए
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रूद्रपुर में 300 बेड के कोविड-19 हाॅस्पिटल का किया लोकार्पण
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रूद्रपुर में विकास कार्यो के साथ ही कोविड 19 को लेकर की समीक्षा बैठक
  • राज्य कैबिनेट की बैठक में लिए गए कई अहम निर्णय, कर्मचारी पदोन्नति परित्याग नियमावली को मंजूरी

राफेल आने से मजबूत हुई भारत की ताकत,नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को साधुवाद : नरेश बंसल

देहरादून, न्यूज़ आई: नरेश बंसल उपाध्यक्ष बीस सूत्रीय कार्यक्रम एवं क्रियान्वयन समिति ने राफेल लडाकू विमानों के भारत आने पर हर्ष जताया है। उन्होंने कहा कि राफेल के आने से भारतीय वायुसेना को बल मिलेगा व ताकत बढेगी। यह एक नए युग की शुरुआत हुई है । उन्होंने राफेल का भारत में स्वागत किया है। बंसल जी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार ने अपने छह वर्ष के कार्यकाल मे जो कहा वो किया है। चाहे देश की सुरक्षा से जुड़ा मुददा हो या धारा 370, राम मंदिर जैसे विषय,सब पर खरी उतरी है मोदी सरकार। जो कहते थे तारिक़ नही बता रहे उन्हे सब बताया और पुरा कर दिखाया भी जा रहा है ।
उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी,रक्षा मंत्री श्री राज नाथ सिंह जी, ग्रह मंत्री अमित शाह जी समेत समस्त मंत्री मंडल को राफेल भारत लाने पर साधुवाद दिया है। मंत्री जी ने कहा कि यह केवल एक मजबूत नेतृत्व वाली सरकार ही कर सकती हैं। इसकी गूंज पूरी दुनिया में जाएगी, सीमाओं की रक्षा के लिए सर्वोच्च हथियार साबित होगा राफेल। सीमा पार पाकिस्तान व चीन को मुहतोड़ जबाब देना मे राफेल अहम् भूमिका निभाएगा सभी देश वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई ।
उपाध्यक्ष जी ने कहा कि राफेल न आने को पिछली सरकारें पैसे का रोना रोती थी नही तो 2012 से पहलें राफेल आ चुका होता परन्तु उन सरकारो के आकाओ के लिए देश नही बल्कि खुद का हित सर्वोपरि था ।

Leave a Reply