Breaking News
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पूर्व विधायक पिथौरागढ़ एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कृष्ण चंद्र पुनेठा के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया
  • केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने मुख्यमत्रीं के साथ राज्य में जल जीवन मिशन के तहत संचालित किये जा रहे कार्यों की गहनता से की समीक्षा
  • प्रदेश में बेरोजगारी के मुद्दे पर जनता को भ्रमित करने व गलत बयानी पर कांग्रेस जनता से माफी माँगेः भाजपा
  • हिन्दी के प्रचार-प्रसार हेतु भारतीय वानिकी अनुसन्धान एवं शिक्षा परिषद् में हिंदी पखवाड़े का हुआ शुभारंभ
  • कोविड 19 के जिस दौर से हम गुजर रहे हैं, उससे औद्योगिक गतिविधियां जरूर प्रभावित हुई: मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

कंगना ने ट्वीट करके शिवसेना को बताया सोनिया सेना

चंडीगढ़: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई से अपने घर मनाली के लिए रवाना हो गई हैं. चंडीगढ़ पहुंचकर कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर हमला बोला है. कंगना ने ट्वीट करके शिवसेना को सोनिया सेना बताया है. उन्होंने कहा है कि एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए.
कंगना ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है. सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए. आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है. मुझे अपनी आवाज़ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी.”
एक्ट्रेस कंगना रनौत लगभग 5 दिन मुंबई में बिताने के बाद आज मनाली के लिए रवाना हो गई हैं. उनके साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल और उनका एक सहयोगी भी साथ रहा हैं. मुंबई से निकलने से पहले उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशयारी से मुलाकात की. उन्होंने राज्यपाल से बीएमसी विवाद में न्याय दिलाने की अपील की.

Leave a Reply