Breaking News
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गुरू नानक जयंती की प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आगामी कुम्भ को लेकर मेलाधिकारी कुम्भ, जिलाधिकारी हरिद्वार के साथ ही शासन के उच्चाधिकारियों से प्राप्त किये सुझाव
  • मुख्यमंत्री ने कोविड-19 के दृष्टिगत आगामी कुम्भ मेले में स्वास्थ्य एवं सुरक्षा से सम्बन्धित व्यवस्थाओं पर की चर्चा
  • महाकुंभ 2021: लगेंगे सभी अखाड़ों के शिविर, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की बैठक में कई प्रस्ताव पास
  • ऋषिकेश: राम, लक्ष्मण और जानकी के बाद अब आकार लेगा बजरंग पुल, दिखेगी केदारनाथ मंदिर की झलक

विस.अध्यक्ष ने विधानसभा की विभिन्न समितियों की बैठकों की ली जानकारी

देहरादून,न्यूज़ आई। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज विधानसभा के उच्च अधिकारियों के संग विभिन्न विषयों को लेकर बैठक की। इस दौरान श्री अग्रवाल ने अधिकारियों से विधानसभा के हित में कार्य करने की बात कही।
विधानसभा भवन देहरादून में अपने निजी कार्यालय कक्ष में आहूत बैठक के दौरान अग्रवाल ने विधानसभा से संबंधित विभिन्न विषयों पर अधिकारियों के संग चर्चा वार्ता की। इस दौरान अग्रवाल ने विधानसभा की विभिन्न समितियों की बैठकों के बारे में भी जानकारी ली साथ ही अधिकारियों की विभिन्न समस्याओं को भी सुना। इस अवसर पर अग्रवाल ने अधिकारियों से विधानसभा के हित में कार्य करने की बात कही एवं उत्तराखंड विधानसभा को देश में आदर्श विधानसभा के रूप में स्थापित करने के लिए सभी से अपना अहम योगदान देने की अपील की।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण के चलते कार्मिकों से विशेष सतर्कता बरतते हुए कार्यालय में सरकार द्वारा दिये गए आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करने की भी बात कही। इस अवसर पर विधानसभा के प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल, अपर सचिव मदन कुंजवाल, अनु सचिव नरेंद्र रावत, अनु सचिव मनोज कुमार, पुस्तकालय अध्यक्ष वंदना हरव्यासी, प्रतिवेदक हेम गुरानी, अनु सचिव हेम पंत, प्रोटोकॉल अधिकारी मयंक सिंघल, वरिष्ठ निजी सचिव अजय अग्रवाल, सुरक्षा अधिकारी प्रदीप गुणवंत, व्यवस्था अधिकारी दीपचंद सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।

Leave a Reply