Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

सासंद नरेश बंसल भारत की बेटी हाँकी प्लेयर वंदना कटारिया के परिवार से मिले व उन्हे सम्मानित किया

देहरादून, न्यूज़ आई: राज्य सभा सासंद नरेश बंसल ने ओलंपिक में भारत को स्वर्ण पदक दिलाने के लिए नीरज चोपड़ा को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी है । उन्होंने टिवट कर कहा कि नीरज तुम पर गर्व है !! तुम्हे हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई ।। आपने देश का नाम रोशन किया है। नीरज के गोल्ड के साथ टोक्यो में गुंजा “जन गण मन” ! सभी भारतवासीयो को बधाई। यह युवाओं के लिए प्रेरणा है । उन्होंने इसे गौरवमयी व ऐतिहासिक क्षण बताया ! उन्होंने कहा “द्वंद कहा तक पाला जाए युद्ध कहां तक टाला जाए तू विश्वास है करोड़ों भारतीयों का फेंक जहां तक भाला जाए”।
उनहोंने कहा कि यह नए भारत की क्षमताओं का प्रतीक है जिसमें हमारे युवा असंभव को संभव करने के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाते हैं।
सासंद ने कहा कि अपने परिश्रम और लगन से देश को जो सम्मान दिलाया है उस पर हर भारतीय को गर्व है। देश को वह स्वर्णिम पल दे दिया जिसका सभी को इंतज़ार था। सासंद राज्य सभा नरेश बंसल जी ने ओलंपिक में भारत को स्वर्ण पदक दिलाने के लिए नीरज चोपड़ा को बहुत-बहुत बधाई दी है ।
वह भारत की बेटी हाँकी प्लेयर वंदना कटारिया के परिवार से मिले व उन्हे सम्मानित किया । उन्होंने कहा कि भारत को अपने खिलाड़ियों पर गर्व है ।इस ओलंपिक में लगभग सभी खेलों मे भारत ने बहुत अच्छा काम किया है ।
सासंद राज्य सभा नरेश बंसल जी ने कहा कि इस बार भारतीय खिलाड़ियों ने ओलंपिक में दिल छुने वाला प्रदर्शन किया है। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा खेलों इंडिया अभियान की शुरुआत व सफलता है । उन्होंने आज कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाले बजरंग पुनिया समेत सभी खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी है ।