Breaking News
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने विकास भवन देहरादून एवं देहरादून सदर तहसील कार्यालय में ई-ऑफिस प्रणाली का किया शुभारम्भ
  • उत्तराखंड: वर्चुअल सम्मेलन में पार्टी नेताओं ने भरी हुंकार, सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगी कांग्रेस
  • मलबा और बोल्डर आने से बदरीनाथ और यमुनोत्री हाईवे बंद, रास्ते में फंसे सैंकड़ो यात्री
  • उत्तराखंड : प्रदेश में यातायात पुलिस के 312 पद स्वीकृत, जल्द निदेशालय की ओर से निकाली जाएगी विज्ञप्ति
  • मुख्यमंत्री ने राज्य सचिवालय के अनुभागों में पत्रावलियों के निस्तारण में विलम्ब के लिये उत्तरदायी कार्मिक के विरूद्ध कठोर कार्यवाही के दिये सख्त निर्देश

पीएम मोदी ने देशवासियों से देशहित में आर्थिक सहयोग करने की अपील की

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस की वजह से आपातकाल की स्थिति है. देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में पीएम मोदी ने देशवासियों से देशहित में आर्थिक सहयोग करने की बात कही है. उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए देशवासियों से प्राइम मिनिस्टर सिटीजन असिस्टेंस एंड रिलीफ इन इमरजेंसी सिचुएशन फंड (पीएम केयर्स फंड) में दान देने की अपील की है.
पीएम केयर फंड में दान देने से कोरोना के खिलाफ जंग में भारत को बड़ी राहत मिल सकती है. कोई भी व्यक्ति जो कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल होना चाहता है, वह पीएम केयर्स फंड में दान कर सकता है.

Bank का नाम- स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, नई दिल्ली, मेन ब्रांच
Bank Account होल्डर का नाम- PM CARES
Bank Account नंबर- 2121PM20202
IFSC कोड- SBIN0000691
SWIFT कोड- SBININBB104
UPI ID- pmcares@sbi

इसके अलावा नेट बैंकिंग, UPI ( PayTM, BHIM, PhonePe, Amazon Pay, Google Pay, Mobikwik) आदि के जरिए भुगतान किया जा सकता है. इसमें दान देने से सेक्शन 80(G) के तहत इनकम टैक्स से छूट भी मिलेगी.