Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

सखियां क्लब ने धूमधाम से मनाया हरियाली तीज महोत्सव

देहरादून, न्यूज़ आई। दून स्थित सखियां क्लब-फ्रेंडशिप दिल से ने होटल एलीट में हरियाली तीज का पर्व धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम की थीम सजना है मुझे सजना के लिए थी। कार्यक्रम की शुरुआत सखियां क्लब की अध्यक्ष सीमा जैन और सचिव संगीता जैन द्वारा दीप प्रज्ज्वलित व सबके स्वागत के साथ हुई।
कार्यक्रम का प्रमुख आकर्षण तीज क्वीन प्रतियोगिता रहा जिसमें नीरू गुप्ता, रमा गुप्ता, पूनम जैन, अनीता कुकरेजा, मृदुला रस्तोगी, मोहिनी मेहता, रेखा सिंघल, माधुरी सिंघल, नीरा मित्तल, ममता भाटिया और वीथिका अग्रवाल को सदस्य वर्ग में तीज क्वीन खिताब से सम्मानित किया गया। अतिथि वर्ग में अदिति चौहान और आकांक्षा सिंघल को तीज क्वीन का खिताब प्रस्तुत किया गया।
कार्यक्रम के दौरान सीमा जैन, आलोकिता, राज शिल्पे, निमिषा, रूबी, वीना, अमिता, आशी, उषा बंसल, आंचल जैन और आशिका जैन द्वारा सावन के विभिन्न लोक गीतों पर कई नृत्य प्रस्तुतियां दी गईं। सदस्यों ने सावन का माहिना, झुमका गिरा रे, सजना है मुझे, देश रंगीला, मुस्कुराएगा इंडिया, चुड़ी जो ज़िद पे आई है, और कई अन्य गीतों पर नृत्य प्रस्तुतियां दीं। बाद में, सखियां क्लब की सदस्य रचना ने आगामी 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशभक्ति के गीत गाए। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष निमिषा जैन, मंजू जैन, अनु जैन, नीता अग्रवाल, विनीता गौतम, सीमा पंवार, ममता भाटिया और तरुना सिंघल सहित कई अन्य सदस्य उपस्थित रहे। तीज कार्यक्रम में वस्त्र, आभूषण, जूते, पर्स और जैविक उत्पादों के विभिन्न स्टाल भी लगाए गए थे। कार्यक्रम के अंत में सभी विजेताओं को उपहार भेंट किए गए।