Breaking News
  • मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना को प्रदेश के सभी 91 निकायों में प्रभावी ढंग से क्रियान्वित किये जाने के दिये निर्देश
  • राज्यसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी नरेश बंसल ने किया नामांकन दाखिल
  • राज्यसभा चुनाव 2020: उत्तराखंड से नरेश बंसल के नाम पर मुहर, 50 साल की सेवा का मिला ईनाम
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रिंग रोड, देहरादून में आयुष हाॅस्पिटल एवं वेलनेस सेंटर का लोकार्पण किया
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश वासियों को दी विजयादशमी एवं दशहरा पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएँ

पीएम मोदी के सामने रखेंगे सुशांत के फैंस ‘मन की बात’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब कई महीने हो चुके हैं. उनके केस में एम्स की रिपोर्ट ने पूरा केस ही पलट कर रख दिया जब टीम ने हत्या की थ्योरी को खार‍िज किया. एम्स की रिपोर्ट के बाद सुशांत के पर‍िवारवालों और फैंस ने इसपर सवाल भी खड़े क‍िए थे. अब एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस के साथ मिलकर ‘मन की बात’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने का फैसला किया है.
श्वेता ने ट्वीट किया- ‘न्याय और सच के लिए #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बुलंद करने का एक बहुत अच्छा अवसर है. हम इसके जर‍िए एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं क‍ि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है. मैं अपने इस पर‍िवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे’.
‘मन की बात’ के जर‍िए लोग सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी बात पीएम मोदी तक रिकॉर्ड कर या मैसेज के जर‍िए मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल में भेजेंगे. फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में किए गए मैसेज में पीएमओ और पीएम के अन्य आध‍िकार‍िक अकाउंट हैंडल्स को टैग करना है. फैंस 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं.