Breaking News
  • मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पूर्व विधायक पिथौरागढ़ एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कृष्ण चंद्र पुनेठा के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया
  • केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने मुख्यमत्रीं के साथ राज्य में जल जीवन मिशन के तहत संचालित किये जा रहे कार्यों की गहनता से की समीक्षा
  • प्रदेश में बेरोजगारी के मुद्दे पर जनता को भ्रमित करने व गलत बयानी पर कांग्रेस जनता से माफी माँगेः भाजपा
  • हिन्दी के प्रचार-प्रसार हेतु भारतीय वानिकी अनुसन्धान एवं शिक्षा परिषद् में हिंदी पखवाड़े का हुआ शुभारंभ
  • कोविड 19 के जिस दौर से हम गुजर रहे हैं, उससे औद्योगिक गतिविधियां जरूर प्रभावित हुई: मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

आतंकियों ने भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे को गोलियों से भूना

कुलगाम, 06 अगस्त। जिले के वेसू गांव में गुरुवार सुबह आतंकियों ने भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे को गोलियों से भून दिया और फरार हो गए। हमले के दौरान सरपंच घर के बाहर खड़े थे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
गुरुवार सुबह कुलगाम जिले के वेसु काजीगुंड में घर के बाहर खड़े भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद खांडे पर आतंकियों ने हमला कर दिया। सरपंच पर अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए आतंकी फरार हो गए। स्थानीय लोग सरपंच को अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बीच घटना की सूचना पाकर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया, जो खबर लिखने तक जारी है।
उल्लेखनीय है कि पिछले 48 घंटे में आतंकियों द्वारा कुलगाम जिले में भाजपा सरपंचों पर यह दूसरा हमला है। इससे पहले 4 अगस्त को आतंकियों ने कुलगाम जिले के काजीगुंड के अखरान गांव के भाजपा सरपंच पर हमला किया था।