Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, कोहली, अक्षय, सहित कई सितारों के ट्वीट की महाराष्ट्र सरकार कराएगी जांच !

किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट के जवाब में देश की दिग्गज हस्तियों ने एकजुटता की बात की. अब महाराष्ट्र सरकार ये जांच कराएगी कि कहीं ये सब सरकार के दबाव में तो नहीं हुआ. आपको बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर पॉप स्टार रिहाना ने जब एक ट्वीट किया तो उसके बाद हर तरफ उस बवाल मचा. एक दिन बाद ही विदेश मंत्रालय ने उसे लेकर नसीहत जारी की कि विदेशी हस्तियों को सोच समझकर बोलना चाहिए. विदेश मंत्रालय ने ट्वीट भी किया. विदेश मंत्रालय के उसी ट्वीट को लेकर सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, विराट कोहली, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी सहित कई बड़ी हस्तियों ने भी ट्वीट किया और देश का बचाव किया. अब महाराष्ट्र सरकार इस बात की जांच कराने जा रही है कि क्या ये ट्वीट इन हस्तियों ने मोदी सरकार के दबाव में आकर किया?
महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा, ”रिहाना के ट्वीट के बाद सचिन, लता, विराट सहित अन्य सितारों ने जो ट्वीट किया हैं उसमें पैटर्न हैं.. कई शब्द कॉमन हैं. खासकर, सायना और अक्षय कुमार का ट्वीट एकदम सेम हैं. इन सभी के ट्वीट का समय भी कई सवाल खडे कर रहा हैं. इसलिए हम इसकी जांच की जाएगी. राज्य इंटेलिजेंस विभाग इसकी जांच करेगा.”