Breaking News
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में प्रतिभाग किया, इस अवसर पर उन्होंने 12 घोषणा की
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है: सीएम धामी
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी

प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन न करने पर कांग्रेससियों पर मामला दर्ज

देहरादून, न्यूज़ आई। बढ़ती मंहगाई के विरोध में किये गये प्रदर्शन के दौरान अनुमति का उल्लंघन व सोशल डिस्टेसिंग का पालन न किये जाने पर पुलिस प्रशासन द्वारा कांग्रेसी नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
बढती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता कांग्रेस भवन में एकत्र हुए। जहां से उन्होने पेट्रोल-डीजल के दामों में की गयी बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ राजधानी की सड़कों पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेसिंग का पालन न किये जाने व अनुमति का उल्लघंन किये जाने पर पुलिस प्रशासन ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना व लालचंद शर्मा सहित कई नेताओं पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पिछले दिनों पेट्रोल व डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि दर्ज की गयी है। जिसके चलते राज्य में आवश्यक खाद्य पदार्थो सहित कई वस्तुओं के दाम उछाल पर आ गये है। कांग्रेस बढ़ती महंगाई का लगातार विरोध कर रही है और इसे वापस लेने की मांग को लेकर उन्होने 25 जून को शहर में प्रदर्शन की घोषणा की थी। प्रदर्शन के दौरान कई लोगों ने मास्क नहीं लगाये थे तथा साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा था। इस पर पुलिस प्रशासन ने अनुमति का उल्लघंन करने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर कांग्रेसी नेताओं पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।