Breaking News
  • केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर हालात का जायजा लिया
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी राज्य के अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में पूरे समर्पित भाव से जनता के बीच मौजूद हैं
  • हेलीकॉप्टर टेक ऑफ न कर सका तो स्थलीय मार्ग से ही निकल पड़े जनता का दुख दर्द बांटने
  • सीएम पुष्कर सिंह धामी के तूफानी दौरे, त्वरित फैसले, कड़क मॉनिटरिंग से आपदा प्रभावितो को मिली राहत
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को प्रातः सर्किट हाउस काठगोदाम में जन समस्याएं सुनी

कांग्रेस नेता अपनी राजनीतिक बेरोजगारी से परेशान, कोरोना काल में प्रदर्शन कर रहे हैं प्रदर्शनः भाजपा

देहरादून, न्यूज़ आई। भाजपा ने कांग्रेस नेताओं द्वारा बेरोजगारी की आड़ में घंटी बजाने और प्रदर्शन करने की आलोचना करते हुए कहा कि सच्चाई यह है कि कांग्रेस नेता अपनी राजनीतिक बेरोजगारी से परेशान हैं और इसलिए वह इस प्रकार के नाटक व जन विरोधी कार्यक्रम कर रहे हैं।
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने एक बयान में कहा कि बेरोजगारी के नाम पर कांग्रेस नेताओं ने विगत दिवस घंटी आदि बजाने का नाटक किया और आज कोरोना नियमों की धज्जियाँ उड़ाते हुए प्रदर्शन किया गया। लेकिन सच यह है नेताओं के लिए बेरोजगारी तो मात्र नारा है जबकि सच्चाई यह है कि वे अपनी वर्तमान राजनीतिक बेरोजगारी से व्यथित हैं और उन्हें यह भी दिखाई दे रहा है कि आने वाले समय में भी उनकी यह बेरोजगारी दूर होने वाली नहीं है। इसलिए वे इस प्रकार के हथकंडों से कोई रास्ता निकालने की कोशिश में हैं ।लेकिन यह कोशिश सफल होने वाली नहीं है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी रोजगार को लेकर गंभीर नहीं रही और यदि होती तो अपने शासन काल में वह इस समस्या के समाधान के लिए उचित कदम उठाती। लेकिन कांग्रेस नेताओं ने उस समय केवल भ्रष्टाचार किया और अपने थैले झोले भरें, जबकि वर्तमान में केंद्र में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश में मुख्य मंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में रोजगार को लेकर कई कदम उठाए जा रहे हैं। डॉ भसीन ने कहा कि कांग्रेस नेता कोरोना काल में सारे नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए जिस प्रकार प्रदर्शन आदि कर रहे हैं वह निंदनीय है। यह कांग्रेस की कार्यप्रणाली और कोरोना के खिलाफ जंग को बाधित करने की कोशिशों का ही अंग है।