Breaking News
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में प्रतिभाग किया, इस अवसर पर उन्होंने 12 घोषणा की
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है: सीएम धामी
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी

प्रदेश में हर दिन कोरोना संक्रमित मरीज आ रहे सामने

देहरादून, न्यूज़ आई। उत्तराखंड में हर दिन कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। सोमवार को प्रदेश में आठ नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 2831 पहुंच गई है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, देहरादून में चार, नैनीताल में दो और ऊधमिसंह नगर में दो मामले सामने आए हैं। अब तक प्रदेश में 2111 संक्रमित मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। अभी भी 659 एक्टिव केस हैं। जबकि अब तक 39 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। यूपी हरदोई से देहरादून आकर घर में होम क्वारंटीन सब्जी विक्रेता की सोमवार को संदिध हालात में मौत हो गई। पुलिस को आशंका है कि अत्यधिक शराब पीने से उसकी जान गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा। नेहरू कॉलोनी पुलिस को सोमवार सुबह 112 कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि रिस्पना नगर में शोभित (26) पुत्र राजबहादुर निवासी गोरा डांडा सिनोहरी, जिला हरदोई अपने कमरे में मृत अवस्था में मिला है। थानाध्यक्ष दिलबर नेगी ने जांच पड़ताल के बाद बताया कि शोभित 23 जून को अपने घर हरदोई से आया था, तब से वह घर में क्वारंटीन था। आसपास के लोगों न बताया कि सब्जी विक्रेता ने रात में शराब का सेवन किया था। रात में उसे पेट मे दर्द की शिकायत हुई थी।