Breaking News
  • केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर हालात का जायजा लिया
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी राज्य के अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में पूरे समर्पित भाव से जनता के बीच मौजूद हैं
  • हेलीकॉप्टर टेक ऑफ न कर सका तो स्थलीय मार्ग से ही निकल पड़े जनता का दुख दर्द बांटने
  • सीएम पुष्कर सिंह धामी के तूफानी दौरे, त्वरित फैसले, कड़क मॉनिटरिंग से आपदा प्रभावितो को मिली राहत
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को प्रातः सर्किट हाउस काठगोदाम में जन समस्याएं सुनी

नियमों का पालन नहीं किया तो फिर से करना पड़ेगा लॉकडाउन: उद्धव ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना के बढ़ते मामलों और लॉकडाउन को लेकर कहा है कि राज्य सरकार स्थिति का अनुमान लगा रही है. अगर लगा कि छूट देना घातक हो सकता हैं, तो ऐसे में हमें एक बार फिर लॉकडाउन करना पड़ेगा. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चेतावनी दी है कि अगर नियमों का पालन नहीं किया जाएगा तो फिर से लॉकडाउन लागू किया जा सकता है. उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है, ऐसे में अगर भीड़ का जुटना जारी रहा तो लॉकडाउन को अभी और आगे बढ़ाया जा सकता है। ढील दी गई है, इसे बर्बाद न करें.
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता सहकार्य करनेवाली है. जनता सरकार की बातों पर अमल कर रही है, क्योंकि उन्हें पता है कि सरकार जो कर रही हैं, उसमें हमारा हित है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि व्यवसाय एवं अन्य गतिविधियों की बहाली के लिए लॉकडाउन में प्रतिबंधों को आंशिक रूप से ढील दी गई है, लेकिन कोविड-19 का खतरा अब भी बना हुआ है. उन्होंने लोगों से अपील की कि भीड़भाड़ से बचें और सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियमों का पालन करें.
उन्होंने कहा कि अगर दिशानिर्देशों के नियमों का पालन नहीं किया गया, तो लॉकडाउन 30 जून के बाद भी बढ़ाया जा सकता है.