Breaking News
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में प्रतिभाग किया, इस अवसर पर उन्होंने 12 घोषणा की
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है: सीएम धामी
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी

जावेद अख्तर को लेकर कंगना रनौत ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. सुशांत की मौत के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी कर फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी चेहरों पर निशाना साधा था. अब कंगना ने एक बार फिर कई बड़े खुलासे किए हैं.
उन्होंने कहा कि उनके करियर में भी दौर आया था जब उन्हें इस तरह के प्रेशर से गुजरना पड़ा था. उन्होंने कहा, एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी. वो तुम्हें जेल में डलवा देंगे और इस सब के बाद तुम्हारे पास सुसाइड के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. ये उनके शब्द थे . उन्हें क्यों लगता था कि मैंने ऋतिक से माफी नहीं मांगी तो मैं सुसाइड कर लूंगी.”
कंगना ने आगे कहा कि वो नहीं जानती कि ये सब लोग सुशांत को फोन कर के उनके दिमाग में ऐसी बातें डाल रहे थे या नहीं. उन्होंने कहा, ”क्या ये लोग सुशांत के दिमाग में ये (सुसाइड) बातें भर रहे थे. मुझे नहीं पता लेकिन मैं भी इन हालातों से गुजरी हूं इसलिए इसे समझ सकती हूं. सुशांत ने कई बार अपने इंटरव्यू में कहते दिखे हैं कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और टैलेंट दोनों एक साथ नहीं चल सकते.”