Breaking News
  • अंतिम पंक्ति पर खड़े लोगों तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के प्रयास किये जा रहे हैं: सीएम पुष्कर सिंह धामी
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा प्रदेश के समग्र विकास के लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी सभागार में उत्तराखण्ड जन विकास समिति के ‘‘पहल 2021’’ अधिवेशन का शुभारम्भ किया
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही मैत्रैयी नाम से छात्राओं के लिए मेंटरशिप कार्यक्रम प्रारंभ किया जाएगा इसके लिए एक पोर्टल भी विकसित किया जा रहा है
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टाॅप करने वाली मेधावी बालिकाओं को स्मार्ट फोन वितरित किये

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब उनके करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि वो मौत से कुछ समय पहले से दूर हो गए थे. अब महेश शेट्टी के बयान के कुछ अंश सामने आए हैं.
सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी से पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को आखिरी फोन भी किया था, लेकिन वो उनका फोन नहीं उठा पाए थे. अब उन्होंने बताया कि रिया से रिलेशनशिप में आने के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दोस्तों से मिलना जुलना कम कर दिया था. इतना ही नहीं खुद रिया भी सुशांत के दोस्तों से बात नहीं किया करती थी.
महेश का बयान सामने आने के बाद अब कुल मिलाकर ये सारा मामला परिवार और दोस्तों का रिया पर एक ही आरोप है कि उन्होंने सुशांत को सबसे दूर कर दिया था. इससे पहले सुशांत की बहन और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी यही आरोप लगाया है.