Breaking News
  • अंतिम पंक्ति पर खड़े लोगों तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के प्रयास किये जा रहे हैं: सीएम पुष्कर सिंह धामी
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा प्रदेश के समग्र विकास के लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी सभागार में उत्तराखण्ड जन विकास समिति के ‘‘पहल 2021’’ अधिवेशन का शुभारम्भ किया
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही मैत्रैयी नाम से छात्राओं के लिए मेंटरशिप कार्यक्रम प्रारंभ किया जाएगा इसके लिए एक पोर्टल भी विकसित किया जा रहा है
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टाॅप करने वाली मेधावी बालिकाओं को स्मार्ट फोन वितरित किये

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में टूटे कई रिकॉर्ड!

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीगका 13वां सीजन रनों की बौछार के पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ते दिखाई दे रहा है. पहले डेढ़ सप्ताह में ही रनों के दर्जनों पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त हो चुके हैं. लेकिन रविवार की रात रिकॉर्ड तोड़ने में सबसे ही आगे निकल गई. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में कई ऐसे रिकॉर्ड तोड़ दिए, जो आज तक नहीं टूटे थे.
राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 224 रन का लक्ष्य हासिल करते हुए सबसे बड़ी जीत का नया रिकॉर्ड बनाया. इसके साथ ही राजस्थान ने लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल करने का अपना ही 12 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, जो राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल-2008 में डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ हैदराबाद में 215 रन का लक्ष्य हासिल करते हुए बनाया था.
मंयक अग्रवाल ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक पूरा किया. पंजाब की ओर ओपनिंग करते हुए मयंक अग्रवाल ने शारजहा के मैदान पर चौकों और छक्कों की बारिश करते हुए 45 बॉल में सैंकड़ा बनाया. अपनी इस 106 रनों की शतकीय पारी के दम पर अग्रवाल ने आईपीएल में कई सारे रिकॉर्ड बना डालें, यूसुफ पठान के बाद आईपीएल में सबसे तेज शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल बने हैं. दूसरी ओर मयंक 8वें ऐसे बल्लेबाज बने, जिन्होंने आईपीएल में तेज शतक जड़ा है.