Breaking News
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में प्रतिभाग किया, इस अवसर पर उन्होंने 12 घोषणा की
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है: सीएम धामी
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी

पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है और इस मामले में पुलिस अब तक कुल 12 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. गुरुवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटों को पूछताछ की .
रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने क़रीब एक साल पहले जब वो रिलेशनशिप में नहीं थे उनसे यशराज फ़िल्म छोड़ने के लिए कहा था. रिया ने पुलिस को बताया – ‘मुझे सुशांत ने कहा था कि तुम यशराज फ़िल्म छोड दो, मैं भी छोड रहा हूं. सुशांत से जब मैंने पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो तो सुशांत ने ज़्यादा कुछ नहीं कहते हुए बसा यशराज छोड़ने के लिए कहा. लेकिन रिया ने ऐसा नहीं किया क्योंकि उसे ऐसा कोई अनुभव नहीं हुआ था. रिया ने सुशांत और अपने रिश्ते के बारे में बताया कि सुशांत यशराज फ़िल्म की SHUDH DESI ROMANCE से फ़िल्म कर रहा था और मैं यशराज फ़िल्म की MERE DAD KI MARUTI की शूटिंग कर रही थी. तभी पहली बार हम दोनों मिले, फिर इंडस्ट्री की पार्टीज़ में मुलाक़ात होना शुरू हुई और हमारी दोस्ती हुई. फिर साल 2019 में सुशांत ने माझे प्रपोज किया. सुशांत ने मुझ से कहा ‘मैं indirectly तुमसे नहीं कह सकता इसीलिये सीधे कह रहा हूं. मैं तुम्हें पसंद करता हूं. तुम्हें अपनी गर्लफ़्रेंड बनाना चाहता हूं.’ रिया को भी सुशांत पसंद थे और दोनों के बीच रिश्ता शुरू हुआ.