Breaking News
  • केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर हालात का जायजा लिया
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी राज्य के अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में पूरे समर्पित भाव से जनता के बीच मौजूद हैं
  • हेलीकॉप्टर टेक ऑफ न कर सका तो स्थलीय मार्ग से ही निकल पड़े जनता का दुख दर्द बांटने
  • सीएम पुष्कर सिंह धामी के तूफानी दौरे, त्वरित फैसले, कड़क मॉनिटरिंग से आपदा प्रभावितो को मिली राहत
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को प्रातः सर्किट हाउस काठगोदाम में जन समस्याएं सुनी

विधायक हॉस्टल में फैली अव्यवस्थाओं को सुधारने के स्पीकर प्रेम चंद अग्रवाल ने दिए निर्देश

देहरादून, न्यूज़ आई। विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने राज्य संपत्ति के सचिव आर.के सुधांशु एवं राज्य संपत्ति अधिकारी दिपेन्द्र चौधरी के संग विधायक हॉस्टल में फैली अव्यवस्थाओं को सुधारने को लेकर बैठक की। श्री अग्रवाल ने कहा कि विगत दिनों विधायक हॉस्टल में अव्यवस्थाओं को लेकर विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल उनसे मिला था। जिसमें विधायक हॉस्टल की सुरक्षा, स्वच्छता एवं तमाम अव्यवस्थाओं के बारे में विधायकों द्वारा शिकायत की गई थी।
इस दौरान श्री अग्रवाल ने विधायक हॉस्टल की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने व दुरुस्त करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि बाहर से आने-जाने वाले लोगों का प्रवेश द्वार पर विधिवत पंजीकरण करवाया जाए, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि विधायक हॉस्टल में कौन लोग आ-जा रहे हैं, इसके साथ ही श्री अग्रवाल ने कहा कि विधायक हॉस्टल में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जाए एवं आवागमन करने वाले लोगों की जांच पड़ताल सैनिटाइजर एवं थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की जाए ताकि कोविड-19 के प्रभाव से बचा जा सके। श्री अग्रवाल ने कहा है कि विधायक निवास में विधायकों की सुरक्षा अत्यंत आवश्यक है। इस अवसर पर सचिव राज्य संपति आर.के सुधांशु ने विधानसभा अध्यक्ष द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन किये जाने हेतु उन्हें आश्वस्त किया।