Breaking News
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में प्रतिभाग किया, इस अवसर पर उन्होंने 12 घोषणा की
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है: सीएम धामी
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी

मंत्री मदन कौशिक के कोरोना संक्रमित होने पर उत्तराखंड सरकार की बढ़ी चिंता !

देहरादून, न्यूज़ आई। बीजेपी सरकार में मंत्री मदन कौशिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दरअसल, रविवार को मदन कौशिक का एंटीजेन टेस्ट किया गया था। इसके बाद सोमवार को उनका आरटी- पीसीआर टेस्ट किया गया। जब रिपोर्ट आई तो मंत्री मदन कौशिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं, इस खबर से उत्तराखंड सरकार की चिंता बढ़ गई है, क्योंकि 15 दिन बाद विधानसभा का 3 दिन के लिए सत्र शुरू होना है। ऐसे में कई तरह के सावल उठ रहे हैं। पहला सवाल यह है कि संसदीय कार्यमंत्री का काम कौन देखेगा? क्या सरकार किसी दूसरे मंत्री को यह जिम्मेदारी सौंपेगी? या फिर विधानसभा सत्र कुछ दिन के लिए टल सकता है। कहा जा रहा है अब सरकार इन्हीं सवालों पर विचार कर रही है।
दरअसल, कोविड-19 गाइडलाइन्स के मुताबिक मदन कौशिक को करीब 10 दिन आइसोलेशन में और करीब 10 दिन होम क्वारंटीन में रहना पड़ेगा। इसी स्थिति को देखते हुए सरकार को आगे की प्लानिंग तैयार करनी है। संसदीय कार्यमंत्री का काम फिलहाल मदन कौशिक देख रहे हैं। इसलिए सत्र के एजेंडे से लेकर सीएम के विभागों के सवालों के जवाब उन्हें ही फाइनल करने हैं। ऐसे में सत्र की तैयारियों को देखते हुए दिन कम बचे हैं और काम ज़्यादा है।