Breaking News
  • अंतिम पंक्ति पर खड़े लोगों तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के प्रयास किये जा रहे हैं: सीएम पुष्कर सिंह धामी
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा प्रदेश के समग्र विकास के लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी सभागार में उत्तराखण्ड जन विकास समिति के ‘‘पहल 2021’’ अधिवेशन का शुभारम्भ किया
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही मैत्रैयी नाम से छात्राओं के लिए मेंटरशिप कार्यक्रम प्रारंभ किया जाएगा इसके लिए एक पोर्टल भी विकसित किया जा रहा है
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टाॅप करने वाली मेधावी बालिकाओं को स्मार्ट फोन वितरित किये

प्रधानमंत्री मोदी को राष्ट्रपति, राहुल गांधी, अमित शाह समेत दिग्गजों ने दी जन्मदिन की बधाई

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70 साल के हो गए हैं. देशभर में भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मना रही है. साथ ही गुरुवार सुबह से ही प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बधाईयों का तांता लगा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य बड़े नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी.
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी.
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री को बधाई दी, उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की बधाई.
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से देश को काफी फायदा हुआ है. वो लगातार गरीबों के लिए काम कर रहे हैं, मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी. योगी ने लिखा कि अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं.