Breaking News
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश में जन आशीर्वाद रैली में प्रतिभाग किया, इस अवसर पर उन्होंने 12 घोषणा की
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है: सीएम धामी
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी

भेल हरिद्वार में महिला पाई गई कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर्स सहित सभी किए गए होम कोरेंटाइन

हरिद्वार, न्यूज़ आई। उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है। सोमवार की रात हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में जहा पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1845 हो गई थी वही अभी सबसे सुरक्षित माने जाने वाले बीएचईएल हरिद्वार के एक कर्मचारी की पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसकी पुष्टि सीएमओ सरोज नैथानी व बीएचईएल के पीआरओ माणिकताला द्वारा की गई है।
जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मिली महिला सुभाष नगर की रहने वाली है ,और अपने आंख के ऑपरेशन के लिए भेल हॉस्पिटल में आई थी ,तभी सुरक्षा की दृष्टि से उसका प्राइवेट लैब से टेस्ट 13 जून को कराया गया था। जिसकी आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पीआरओ मणिकताला के अनुसार इसकी सुचना हरिद्वार स्वास्थ्य विभाग सहित सीएमओ सरोज नैथानी को दे दी गई है और सुरक्षा की दृष्टि से अस्पताल को सेनेटिज कर ओपीडी एक दिन के लिए बंद कर दी गई है। उन्होंने बताया कि भेल कर्मचारी स्टील फाउण्ड्री में कार्यरत है। भेल प्रशासन ने पॉजिटिव महिला के पति सहित उसके सम्पर्क में आने वाले आँखों के डाक्टर और टेक्नीशियन को होम कोरोंटाइन कर दिया है। इतना ही नहीं कोरोना पॉजिटिव आई महिला और उनके पति के सम्पर्क में आने वालो सूचि तैयार की जा रही है। वही हरिद्वार 03 और पॉजिटिव केस सामने आये है। जिनमे 02 रुड़की और एक भगवानपुर से है। जिसकी पुष्टि बउव द्वारा की गई है।इसके साथ हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 215 हो गई है ,जबकि 83 मरीज ठीक होकर अपने-अपने घरो को जा चुके है।