NEWSI.in:About Us


About Us

लोकप्रियता प्राप्त करते हुए NEWSi.in उत्तराखण्ड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला क्षेत्रीय हिन्दी न्यूज़ पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा उत्तराखण्ड के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरूक नागरिक भी NEWSi.in से सीधे जुडे हुए है।




NEWSi.in अभीव्यक्ति की स्वतंत्रता का पूरा उपयोग करने की नीति का समर्थन करता है एवं इसके तहत पूरे उत्तराखण्ड को एक साझा मंच उपलब्ध कराते हैं। ताकि सभी लोग एक ही स्थान पर स्वतंत्रता पूर्वक अपनी अति उपयोगी बातो को एक सरल माध्यम से जन जन तक पहुचा सके।



आज जब उत्तराखण्ड में चुनाव की दस्तक साफ सुनाई दे रही हैं। हमारी जिम्मेदारी है कि विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों ने पिछले चुनाव में अपने अपने विधान सभा क्षेत्रों मे जाकर जनता से जो वायदे किए थे उनमें से कौन सा वायदा पूरा किया गया यह भी उनको मालूम होना चाहिए और अब आने वाले चुनाव में क्या क्या वादे किए जा रहे है या किए जाएंगे उस पर जनता का क्या विचार है इसकी भी जानकारी NEWSi.in के माध्यम से हम जनता तक शीघ्रातिशीध्र पहुचाने का प्रयास करेंगे।



बातचीत के माध्यम से जन प्रतिनिधियों को अपना पक्ष अपने क्षेत्र की जनता के सम्मुख रखने का बार बार अवसर देने का प्रयास भी किया जायेगा। जहाँ सरकार की कमियों को हम उजागर करेंगें वहीं सरकार द्वारा जनहित में बहुत से अच्छे कार्य भी किये जाते है उनको प्रमुखता से जनता को अवगत कराना भी हमारा दायित्व है ताकि आम जनता उसका लाभ उठा सके।



इन सभी कार्यों में आपका सहयोग सदेव अपेक्षित रहेगा।
A Group of Coloured Checkers Films and Entertainment PVT LTD.