Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

कोहली अब टीम के कप्तान नहीं रहने के बावजूद रन बनाना जारी रखेंगे: गावस्कर

नई दिल्ली।  सुनील गावस्कर ने कहा है कि विराट कोहली अब टीम के कप्तान नहीं रहने के बावजूद रन बनाना जारी रखेंगे। उन्होंने रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान के बीच अनबन की अटकलों को खारिज कर दिया। इससे पहले, पिछले साल दिसंबर में कोहली ने उन अफवाहों को भी हवा दी थी कि उनका रोहित के साथ मनमुटाव है। उन्होंने कहा कि जब वह प्रेस को संबोधित कर रहे थे, एक ही सवाल का बार-बार जवाब देते-देते थक गए थे।
क्योंकि बाद में कोहली एकदिवसीय क्रिकेट में पहली बार रोहित के नेतृत्व में खेले। अहमदाबाद में रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के पहले एकदिवसीय मैच में भारत की कप्तानी रोहित ने संभाली।
गावस्कर ने कहा अक्सर अटकलें लगाई जाती हैं कि कप्तान जो अब टीम में एक खिलाड़ी है, वह नहीं चाहेगा कि नया कप्तान सफल हो। यह बकवास है। क्योंकि अगर वह रन नहीं बनाता है या कोई गेंदबाज विकेट नहीं लेता है तो वह टीम से बाहर हो जाएगा। गावस्कर ने कहा, कोहली को रन मिलेंगे चाहे वह रोहित या किसी और के नेतृत्व में खेल रहा हो। वह भारत के लिए रन बनाने जा रहा है।