Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

अब रुकने वाला नहीं है भाजपा का विजय रथः अजेय

देहरादून, न्यूज़ आई। भाजपा प्रदेश कार्यालय में देहरादून जिले की वरिष्ठ कार्यकर्ता व मंडल आध्यक्षों की बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंन्त्री (संगठन) अजेय ने कहा कि अब भाजपा का विजय रथ रुकने वाला नही है इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कार्य करने होंगे। इसलिए बूथ स्तर पर कार्य करने के लिए 3 जनवरी से 10 जनवरी तक प्रत्येक शक्ति केंद्रों पर कार्यशालाओं का आयोजन रखा गया है।
अजेय ने बताया कि 3 जनवरी से 10 जनवरी तक प्रदेश के सभी शक्ति केंद्रों पर कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा इन कार्यशाला के माध्यम से बूथ समितियों को और सक्रिय और मजबूत बनाया जाएगा। अजेय ने पन्ना प्रमुख की व्यवस्था को सुदृढ करने के साथ-साथ केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क करने पर जोर दिया उन्होंने कहा कि भाजपा में केंद्र से लेकर बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने की प्रक्रिया में प्रत्येक कार्यकर्ता को काम और प्रत्येक काम के लिए कार्यकर्ता की पद्धति है जिससे विचारों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं का संगठन में स्थायित्व भी बना रहता है। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने चुनाव जीतने के लिए अपने बूथ को मजबूत बनाने को महत्वपूर्ण बताया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल व अरुण मित्तल ने संयुक्त रूप से किया बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शमशेर पुंडीर ने की। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल ऋषिकेश मेयर अनीता ममगाईं , जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत जिला उपाध्यक्ष वीर सिंह चौहान, शरद रावत विक्रम नेगी, पंकज शर्मा ओपी उनियाल, संतोष रावत प्रेमचंद मंजू नेगी रचिता ठाकुर, विनोद कश्यप मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल राजकुमार राज राजेंद्र मनवाल ,दिनेश सती, राजेश जुगलान, गणेश रावत, दीपक पुंडीर, सरोज डिमरी सहित अनको पदाधिकारी उपस्थित रहे।