Breaking News
  • उत्तरकाशी के बड़कोट में ग्राउंड जीरो पर पहुँचे सीएम
  • सीएम धामी के निर्देशों का असर, बैठक को 24 घंटे बीतने से पहले सुधरने लगे हालात
  • सीएम धामी ने हरियाणा में चुनावी दौरे को छोड़ सीधे देहरादून स्थित सचिवालय में की उच्च स्तरीय बैठक
  • मुख्यमंत्री ने चारधाम यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं की मंगलमय यात्रा की कामना करते हुए दी शुभकामनाएं
  • प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित गणमान्य बने कपाट खुलने के साक्षी

कैलाश गहतोड़ी को नम आँखों से दी गयी अंतिम विदाई, सीएम धामी समेत भाजपा के नेता रहे मौजूद

देहरादून, न्यूज़ आई: उत्तराखंड वन विकास निगम अध्यक्ष का शव अपने आवास पर पहुंचा, जहां पर उनके दर्शन के लिए लोगों का तांता लग गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी समेत भाजपा नेता उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए। वहीं कैलाश गहतोड़ी के पार्थिव शरीर को उनके बेटे शशांक गहतोड़ी ने मुखाग्नि दी।

उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. आज सुबह कैलाश गहतोड़ी का कैंसर की बीमारी से जूझते हुए देहरादून में निधन हो गया. वो साल 2017 और 2022 में सीमांत जिला मुख्यालय चंपावत से विधानसभा चुनाव जीते थे. जिसके बाद उन्होंने साल 2022 में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट खाली की थी और सीएम धामी ने उनकी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था.

इस दौरान लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए उमड़ पड़े। जहां पुलिस फोर्स व्यवस्था बनाने के लिए तैनात रही। कुंडेश्वरी रोड स्थित साई मंदिर के पास आज शाम 4 बजे के आसपास उनका अंतिम संस्कार किया गया। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शव यात्र में शामिल हुए। सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत भाजपा नेताओं ने कैलाश गहतोड़ी के निधन पर शोक जताया।

Leave a Reply