Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

भ्रष्टाचार और भर्ती प्रकरणों मे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैतिक और साहसिक निर्णय लिए: नरेश बंसल

देहरादून, न्यूज़ आई: राज्य सभा सदस्य एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल ने कहा कि भ्रष्टाचार और भर्ती प्रकरणों मे अब तक जिस तरह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैतिक और साहसिक निर्णय लिए है वह निसंदेह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की देश और प्रदेश मे भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की प्राथमिकता भी है। घपलो की जांच मे जुटी एजेंसियों को अब तक बड़ी सफलता हाथ भी लगी है और विपक्ष सहित सभी लोगों को धैर्य तथा जांच एजेंसियों को सहयोग की जरूरत है। बंसल ने कहा कि गड़बड़ी का संज्ञान लेकर घपलो की जांच कराने का नैतिक साहस दिखाकर धामी ने एक नजीर भी पेश की है। साथ ही यह अधिक सुखद है की जांच मे कोई भेदभाव और दलीय पैमाना नही है।
उन्होंने कहा कि जांच के फेर मे युवाओं के भविष्य पर कोई फर्क न पड़े इसलिए लोकसेवा आयोग को अन्य परीक्षाओं का जिम्मा सौंपा गया है। आयोग अल्प समय मे भर्ती कैलेंडर जारी कर चुका है और शीघ्र नयी भर्तियां शुरू होगी, जो कि युवाओं के लिए बेहतर है।

बंसल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों मे विरोधियों के द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों के संदर्भ में नक़ली सूची बनाकर मीडिया में ग़लत तरीक़े से साझा की गई है और यह विश्व के प्रतिष्ठित एवं राष्ट्रभक्त संगठन को बदनाम करने की साजिश है। इस साजिस को सफल नही होने दिया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करते हुए कहा साज़िश में सम्मिलित दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए।