Breaking News
  • मानसून के दृष्टिगत मरीजों और गर्भवती महिलाओं के लिए आपातकालीन स्थिति में हेली एम्बुलेंस की व्यवस्था रखी जाए
  • 15 जून से पहले मानसून के दृष्टिगत सभी तैयारियां पूर्ण की जाए- मुख्यमंत्री
  • अजय टम्टा को मोदी सरकार में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री
  • अजय टम्टा कुमाऊं से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले छठे सांसद
  • बुजुर्ग की लाठी बने सीएम धामी, पुष्कर धामी ने तुरंत किया समस्या का समाधान !

सामाजिक जन जागरण में समाचार पत्र पत्रिकाओं का है विशेष योगदान: सीएम

देहरादून, न्यूज़ आई: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में मासिक पत्रिका ‘‘दस्तक टाईम्स‘‘ के उत्तराखण्ड संस्करण का विमोचन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पत्रिका के डिजिटल संस्करण का भी लोकार्पण किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि सामाजिक जन जागरण में समाचार पत्र पत्रिकाओं का महत्वपूर्ण योगदान रहता है।समाज को दिशा देने का कार्य भी पत्रकारिता से जुड़े लोगों का है। आम जनता का विश्वास पत्रकारिता से जुड़े माध्यमों पर रहता है। जनता के भरोसे को कायम रखने की जिम्मेदारी भी मीडिया की है। उन्होंने राज्य के विकास में मीडिया से सहयोग की भी अपेक्षा की।
पत्रिका के सम्पादक श्री रामकुमार सिंह ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री धामी अच्छी तरह जानते हैं कि वक्त बेहद कम है और जिम्मेदारी बड़ी, इसलिये वह विकास और चुनाव दोनों पर फोकस करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। धामी की यही सियासी समझ और परिपक्वता उन्हें युवाओं के साथ हर एक वर्ग के बीच भी लोकप्रिय बना रही हैं।
इस अवसर पर विधायक श्री राजेश शुक्ला, पुलिस महानिदेशक श्री अशोक कुमार, सूचना महानिदेशक श्री रणवीर सिंह चौहान, विशेष सचिव डॉ. पराग मधुकर धकाते, पत्रिका से जुड़े श्री सुरेश बहादुर सिंह, श्री राघवेन्द्र सिंह, श्री रंजीत गुप्ता, श्री राजेश वर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।