Breaking News
  • मुख्यमंत्री ने एनएचपीसी के अधिकारियों को दिए निर्देश, अलर्ट जारी करने के बाद ही नदी में छोड़ें पानी
  • मुख्यमंत्री ने टनकपुर, बनबसा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया स्थलीय व हवाई निरीक्षण, बाढ़ प्रभावितों से मिलकर सुनी समस्याएं
  • सैन्य भूमि उत्तराखण्ड वीर सैनिकों को जन्म देने वाली भूमि है-मुख्यमंत्री
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नम आंखों से दी उत्तराखंड के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि
  • महासू मंदिर, हनोल के मास्टर प्लान को मंजूरी प्रदान करने पर क्षेत्रीय निवासियों ने मुख्यमंत्री से भेंट कर जताया आभार

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में कांग्रेस की बुद्धि शुद्धि के लिए रखा मौन उपवास

देहरादून, न्यूज़ आई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कोरोना से जंग में जनता के साथ आने और उसे सद्बुद्धि के लिए प्रदेश मुख्यालय में सांकेतिक मौन व्रत रखा। भाजपा अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि यह समय राजनीति का नहीं बल्कि जनता के बीच जाकर उनके दुःख दर्द और परेशानी में मदद करने का है। लेकिन कांग्रेस व्यवस्थाओ में खामिया निकाल कर राजनीति कर रही है। प्रदर्शन में मशगूल है। कोरोना से जंग जीतने के बाद वह धरना, प्रदर्शन, पोस्टर के लिए पूरे समय का सदुपयोग कर सकते हैं। हालांकि उनके बड़े नेता भी उनको इस समय जनता के बीच खड़े कोरोना के खिलाफ लड़ने का आग्रह कर चुके हैं।
कौशिक ने कहा कि यह लड़ाई उत्तराखंड के साथ साथ पूरा देश लड़ रहा है उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जब सर्वदलीय बैठक बुलाई थी तो उस समय सभी दलों ने आश्वस्त किया कि कोरोना की लड़ाई सबको मिलकर लड़नी है और उसके दो दिन बाद ही कांग्रेस ने जनता के बीच जाने और मिलजुलकर लड़ने के बजाय तल्ख तेवर दिखाने शुरू कर दिये। उन्होंने कहा कि टेस्ट और इलाज ,आंकड़ों के नाम पर भी कांग्रेस भ्रामक स्थिति उतपन्न कर रही है। कोरोना के आंकड़े सरकार के नही आइसीएमआर के द्वारा जारी किए जाते हैं। यह सरकार के आंकड़े नहीं है। विपक्ष भय का वातावरण लोगो के बीच बना रहा है।
उन्होंने कहा कि वैक्सीन को लेकर भी कांग्रेस द्वारा पूरे देश में भ्रामक स्थिति उत्त्पन्न की जा रही है। कांग्रेस नकारात्मक राजनीति के चलते सरकार द्वारा जुटाए संशाधनों और वैक्सीन को लेकर अफवाह फैला रहा है। पहले असरहीन,मोदी वैक्सीन, भाजपा की वैक्सीन सहित कई तरह की अफवाह फैलाने वाले अब वैक्सीन कम होने या कहीं और भेजने जैसे आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इन लोगो की रुचि सेवा कार्यों में नहीं है और भ्रामक प्रचार कर व्यवस्था में खामिया निकालकर राजनिति करना भर रह गया हैं। उन्होंने कहा कि देश में वैक्सीन का उत्पादन निरंतर बढ रहा है। दिसंबर तक वैक्सिनेशन का कार्य पूरा कर लिया जाएगा । जहां तक उत्तराखंड का सवाल है तो केंद्र से वैक्सीन आने के साथ ही राज्य सरकार सभी के जल्द टीकाकरण के लिए वैक्सीन खरीदने की अनुमति मांगी गई जिसकी केंद्र ने अनुमति दी है। असलियत यह है कि भाजपा द्वारा दी गई नसीहत के कारण कांग्रेस के कुछ लोग कार्य कर रहे हैं,लेकिन कुछ लोग महज भ्रामक प्राचार कर रहे हैं। अधिकान्श कांग्रेस राहत कार्यो से गायब ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की संस्कृति और सिद्धान्त ही है कि पार्टी के कार्यकर्ता महाराष्ट्र, पंजाब और राजस्थान में भी समर्पण भाव के साथ सेवा में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि वह फिर विपक्ष से कोरोना के खिलाफ जनता के बीच आने और फिलहाल राजनैतिक एजेंडे को विराम देने की अपील करते है।