Breaking News
  • भाजपा से बर्खास्त हरक सिंह रावत ने कांग्रेस के वार रूम में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की
  • गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर निकलने वाली झांकी में देवभूमि की झांकी का हुआ चयन
  • उत्तराखंड महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट की
  • भाजपा ने जन सहभागिता के अनुरुप दृष्टि पत्र बनाने का लिया है संकल्पः निशंक
  • सरकार के विकास कार्यों का जन आशीर्वाद भाजपा को 60 पार के रूप में मिलेगाः सीएम पुष्कर सिंह धामी

जनपद को कोविड संक्रमण से मुक्त करने के लिए टीम वर्क जरूरीः जोशी

देहरादून, न्यूज़ आई। देहरादून जनपद के कोविड व्यवस्थाओं के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी द्वारा 17-कैन्ट रोड़ स्थित अपने सरकारी आवास में जनपद के विधायकों के साथ वर्तमान कोविड-19 महामारी से लड़ने तथा जनपद में बेहतर कोविड उपचार व्यवस्थाएं बनाने के लिए रायसुमारी की। इस विचार विमर्श में कैन्ट विधायक हरबंश कपूर, धर्मपुर विधायक विनोद चमोली, रायपुर विधायक उमेश शर्मा ‘काऊ’, राजपुर विधायक खजान दास तथा ऋषिकेश से विधायक प्रतिनिधि सुजीत थपलियाल उपस्थित रहे।
विधायकगणों द्वारा जनपद के प्रभारी मंत्री के समक्ष अपनी विधानसभाओं में कोविड उपचार हेतु की जा रही गतिविधियों के बारे में अवगत कराया तथा नागरिकों को और बेहतर उपचार सुविधाएं दिलाने हेतु अपने अनुभव तथा सुझावों से अवगत कराया। बैठक के दौरान कोविड केयर सेंटर अथवा अस्पतालों के रूप में कोविड उपचार हेतु विकसित की जा रही व्यवस्थाओं, जांच केन्द्रों की व्यवस्थाओं, उपचार सामाग्री दवा, आक्सीजन इत्यादि की उपलब्धता, होम आईसोलेशन में रह रहे लोगों हेतु व्यवस्था तथा सब्जियों, राशन तथा आवश्यक वस्तुओं की ओवररेटिंग रोकने के प्रयासों पर चर्चा की गई।
जनपद प्रभारी मंत्री तथा जनपद के समस्त विधायकों द्वारा इस महामारी के दौर में तमाम परेशानियों तथा दबाव के बावजूद शानदार तरीके से कोविड मरीजों को उपचार दे रहे चिकित्सकों तथा मरीजों की देखभाल कर रहे नर्सिंग स्टाॅप सहित समस्त चिकित्सकीय सेवाओं में लगे कार्मिकों की प्रशंसा की। इस अवसर पर काबीना मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री जी स्वयं कोविड उपचार व्यवस्थाओं की दिन-रात समीक्षा कर रहे हैं। नागरिकों को कोविड संक्रमण से बचाने तथा बेहतरीन उपचार उपलब्ध करवाने हेतु राज्य सरकार लगातार प्रयासरत है। इसी क्रम में विधायकगणों द्वारा जो सुझाव तथा समस्याएं बताई गई हैं, उन पर कल जिलाधिकारी एंव जनपद के अन्य अधिकारियों के साथ विधायकगणों की उपस्थिति में बैठक की जाऐगी। जनपद के नागरिकों को हर संभव मदद तथा बेहतरीन उपचार दिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।