Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

जनपद को कोविड संक्रमण से मुक्त करने के लिए टीम वर्क जरूरीः जोशी

देहरादून, न्यूज़ आई। देहरादून जनपद के कोविड व्यवस्थाओं के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी द्वारा 17-कैन्ट रोड़ स्थित अपने सरकारी आवास में जनपद के विधायकों के साथ वर्तमान कोविड-19 महामारी से लड़ने तथा जनपद में बेहतर कोविड उपचार व्यवस्थाएं बनाने के लिए रायसुमारी की। इस विचार विमर्श में कैन्ट विधायक हरबंश कपूर, धर्मपुर विधायक विनोद चमोली, रायपुर विधायक उमेश शर्मा ‘काऊ’, राजपुर विधायक खजान दास तथा ऋषिकेश से विधायक प्रतिनिधि सुजीत थपलियाल उपस्थित रहे।
विधायकगणों द्वारा जनपद के प्रभारी मंत्री के समक्ष अपनी विधानसभाओं में कोविड उपचार हेतु की जा रही गतिविधियों के बारे में अवगत कराया तथा नागरिकों को और बेहतर उपचार सुविधाएं दिलाने हेतु अपने अनुभव तथा सुझावों से अवगत कराया। बैठक के दौरान कोविड केयर सेंटर अथवा अस्पतालों के रूप में कोविड उपचार हेतु विकसित की जा रही व्यवस्थाओं, जांच केन्द्रों की व्यवस्थाओं, उपचार सामाग्री दवा, आक्सीजन इत्यादि की उपलब्धता, होम आईसोलेशन में रह रहे लोगों हेतु व्यवस्था तथा सब्जियों, राशन तथा आवश्यक वस्तुओं की ओवररेटिंग रोकने के प्रयासों पर चर्चा की गई।
जनपद प्रभारी मंत्री तथा जनपद के समस्त विधायकों द्वारा इस महामारी के दौर में तमाम परेशानियों तथा दबाव के बावजूद शानदार तरीके से कोविड मरीजों को उपचार दे रहे चिकित्सकों तथा मरीजों की देखभाल कर रहे नर्सिंग स्टाॅप सहित समस्त चिकित्सकीय सेवाओं में लगे कार्मिकों की प्रशंसा की। इस अवसर पर काबीना मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री जी स्वयं कोविड उपचार व्यवस्थाओं की दिन-रात समीक्षा कर रहे हैं। नागरिकों को कोविड संक्रमण से बचाने तथा बेहतरीन उपचार उपलब्ध करवाने हेतु राज्य सरकार लगातार प्रयासरत है। इसी क्रम में विधायकगणों द्वारा जो सुझाव तथा समस्याएं बताई गई हैं, उन पर कल जिलाधिकारी एंव जनपद के अन्य अधिकारियों के साथ विधायकगणों की उपस्थिति में बैठक की जाऐगी। जनपद के नागरिकों को हर संभव मदद तथा बेहतरीन उपचार दिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।