Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की अगुवाई में उत्तराखंड सरकार कर रही विकास के ऐतिहासिक कार्य: प्रदेश प्रभारी

देहरादून, न्यूज़ आई। भाजपा राष्ट्रीय महामंन्त्री व उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है और उत्तराखंड के गैरसैण में जिस तरह से ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाकर विकास की गतिविधियाँ सन्चालित हो रही है उसका निश्चित रूप से पर्वतीय भू भाग को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि गैरसैण में कमिश्नरी बनने से क्षेत्र के लोगो को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा महज घोषणा नहीं करती, बल्कि उसे पूरा करने में विश्वास भी करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महज घोषणाएं करती है और 70 साल में अब तक वह यही करती रही है। उतराखंड में चल रहे विकास कार्यों से जनता खुश है।जब जनता खुश होती है तो कांग्रेस का दुःखी होना स्वाभाविक है।
भाजपा राष्ट्रीय महामंन्त्री श्री गौतम ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की अगुवाई में उत्तराखंड सरकार विकास के ऐतिहासिक कार्य कर रही है और इस बार भारतीय जनता पार्टी सारे मिथक तोड़ देगी भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में 60 से अधिक सीटें जीतकर दोबारा सत्ता में आएगी और ये कार्य कार्यकर्ताओं के मेहनत के बदौलत ही प्राप्त होगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से मिशन 2022 में जुटने का भी आह्वान किया। श्री गौतम ने कहा कि जबसे केंद्र में भाजपा सरकार आई है देश का वातावरण बदला है आज चारों तरफ विकास की गंगा बह रही है भ्रष्टाचार का कहीं नामों निशान नही है। देश व प्रदेश में बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं उत्तराखंड में भी ऑल वेदर रोड कर्णप्रयाग रेलवे लाइन जैसे बहुत बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं आयुष्मान योजना से करोड़ो गरीबो का मुफ्त इलाज हुआ है। भाजपा सरकार ने किसानों के हितों के लिये अनेको कार्य किये है।