Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

जो काम हमने दिल्ली में किए हैं वही काम हम उत्तराखंड में भी करके दिखाएंगे: गोपाल राय

गदरपुर/देहरादून, न्यूज़ आई । आम आदमी पार्टी के दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय गदरपुर विधानसभा पहुंचे जहां पहुंचते ही उनका आप कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने आप प्रत्याशी जरनैल सिंह काली के साथ मिलकर लोगों का अभिवादन किया और लोगों से नव परिवर्तन संवाद किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के अंदर चुनाव का बिगुल बज चुका है ,सभी पार्टियों के उम्मीदवारों का नामांकन हो चुका है और सिर्फ अब एक हफ्ता बचा है 1 हफ्ते के बाद प्रचार बंद हो जाएंगे और 14 फरवरी को उत्तराखंड के 5 साल के भविष्य का फैसला होगा। उन्होंने कहा कि 14 फरवरी का फैसला सिर्फ 1 दिन का फैसला नहीं होगा यह फैसला पूरे 5 साल के लिए होगा। 14 फरवरी को आपको फैसला लेना है कि गदरपुर के स्कूलों को जर्जर करना है या और बेहतर बनाना है। इस दिन यह तय होगा कि यहां अस्पताल बढ़िया होंगे या बेकार होंगे या फिर आम आदमी का सम्मान होगा या नहीं होगा।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य भी कभी उत्तर प्रदेश का हिस्सा हुआ करता था, लेकिन यहां पर विकास ना होने के चलते अलग राज्य की लड़ाई लड़ी गई और अलग राज्य का निर्माण हुआ लेकिन जो सपने यहां के लोगों ने नए राज्य के लिए देखे थे वह सपने आज तक पूरे नहीं हो पाए। यहां की जनता ने 10 साल कांग्रेस तो 11 साल बीजेपी को मौका दिया । लेकिन उन्होंने प्रदेश को लूटने का काम किया। उत्तराखंड में 21 सालों में नेता मंत्री और सरकारें  बदली लेकिन अगर कुछ नहीं बदला तो यहां के लोगों की तकदीर और तस्वीर नहीं बदले। लोग मजबूरी में कांग्रेस बीजेपी को वोट देते थे क्योंकि उनके पास कोई विकल्प मौजूद नहीं था। यहां कई दलों ने प्रयास किए लेकिन कोई भी विकल्प नहीं बन पाया। लेकिन अब आम आदमी पार्टी मैदान में आ चुकी है और जनता का सपना आम आदमी पार्टी पूरा करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इस बार उत्तराखंड की लड़ाई में ए बी और सी तीनों दल मैदान में हैं। उन्होंने कहा कि गदरपुर विधानसभा में भी यह पार्टी सबसे आगे चल रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जो शिक्षा मंत्री होता है वह दोबारा जीत का नहीं जीतता और जनता ने भी इस पर अपनी हामी भरी। यहां भाजपा बुरी तरह हार रही है और आम आदमी पार्टी जीत रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजय बनाएं जो काम हमने दिल्ली में किए हैं वही काम हम उत्तराखंड में भी करके दिखाएंगे।