Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

चमोली पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मेडिकल स्टोरों में की छापेमारी

गोपेश्वर/देहरादून, न्यूज़ आई । चमोली पुलिस की ओर से चलाये जा रहे नशे के विरूद्ध अभियान के तहत शुक्रवार को चमोली पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मेडिकल स्टोरों में छापेमारी कर आवश्यक जानकारी हासिल की। पुलिस ने आठ मेडिकल स्टोरों के आवश्यक दस्तावेज भी खंगाले।
पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चौबे की ओर से नशे के विरुद्ध सख्त कदम उठाये जा रहे है। नौजवान पीढ़ी में बढ़ते नशे के चलन से उनके भविष्य पर पड़ रहे दुष्प्रभाव को लेकर चमोली पुलिस सजग दिख रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को चमोली पुलिस की ओर से स्वास्थ्य विभाग के साथ मिल पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन नताशा सिंह के नेतृत्व में गोपेश्वर थाना क्षेत्रान्तर्गत स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ संयुक्त रुप से आठ मेडिकल स्टोरो की चौकिंग की गयी। सभी मेडिकल स्टोर संचालकों के स्टॉको, लाइसेन्स जांच, दवाईयों से संबंधित रजिस्टर, सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। सभी को निर्देशित किया गया कि कोई भी मेडिकल स्टोर संचालक बिना डाक्टर की परामर्श के किसी भी व्यक्ति को प्रतिबंधित दवाइयों की बिक्री ना करे। छापामारी के दौरान मेडिकल स्टोरों में प्रतिबंधित दवाइयां नहीं पाई गई। अभियान में पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन नताशा सिंह, जिला चिकित्सालय गोपेश्वर के डॉ. पवन पाल, प्रभारी निरीक्षक गोपेश्वर राजेन्द्र रौतेला आदि शामिल थे।