Breaking News
  • एचआईवी संक्रमण मुक्त उत्तराखंड को लेकर गंभीर धामी सरकार
  • एक्शन में स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर. राजेश कुमार, उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में जल्द भरें जायेंगे खाली पड़े पद
  • उत्तराखंड में धर्मांतरण पर बना सख्त कानून, देशभर के साधु-संतों में हर्ष की लहर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिल रही शुभकामनाएं
  • प्रदेश में धर्मान्तरण पर रोक सम्बंधित कानून बना
  • महिलाओं को सरकारी नौकरियों के क्षैतिज आरक्षण का बना कानून

सीएम धामी ने चुनाव के दौरान भीतरधात की आशंका को नकारा

काशीपुर/देहरादून, न्यूज़ आई । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार 24 फरवरी को कुमाऊं दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने नैनीताल व ऊधमसिंह नगर के मंदिरों में दर्शन कर प्रदेश के सुख-समृद्धि की कामना की। इसी क्रम में काशीपुर के साईं धाम मंदिर में दर्शन को पहुंचे सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार की वापसी हो रही है। काशीपुर सहित कई सीटों पर पार्टी में भीतरघात के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ प्रत्याशियों ने ऐसी बातें की हैं, लेकिन बेहतर होता कि वह इसे पार्टी फोरम में रखते।
सीएम धामी गुरुवार को कुंडेश्वरी रोड स्थित र्साइं धाम में पूजा अर्चना करने के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए थे। उन्होंने कहा कि पुलिस के ग्रेड पे का मामला सरकार गंभीरता से लेगी और कैबिनेट गठन के एक माह के अंदर ही मामला सुलझाया जाएगा। चुनाव में विभिन्न सीटों पर पार्टी के अंदर गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ी है। पार्टी कार्यकर्ता जोश से लबरेज हैं हमें पूरा भरोसा है कि प्रदेश में भाजपा सरकार की वापसी होगी।
पुरानी पेंशन बहाली के मामले पर उन्होंने कहा कि जल्दबाजी में कोई बयान नहीं दिया जा सकता। केंद्र सरकार के निर्देश के बाद ही सरकार बनने पर इस पर विचार किया जाएगा। इससे पहले सीएम धामी के साईं स्कूल पहुंचने पर स्कूली बच्चों के साथ ही शिक्षिकों ने फूल देकर उनका स्वागत किया। यहां चंपावत विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी, भाजपा विधायक प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा, गुरविंदर सिंह चंडोक, रजत सिद्धू, अंबीक चैधरी, अनूप अग्रवाल, प्रशांत पंडित आदि मौजूद रहे।
सीएम धामी चम्पावत हादसे के पीड़ित परिवारों से बुधवार को मिलने के बाद बीरवार को हल्द्वानी पहुंचे थे जहां उन्होंने घायलों का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने अपने दौरे के दूसरे दिन नैनीताल व ऊधमसिंह नगर के मंदिरों में जाकर पूजा-पाठ की। इस दौरान पत्रकारों से सवाल-जवाब में पुलिस ग्रेड पे, पेंशन बहाली सहित अन्य विषयों पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी।