Breaking News
  • एचआईवी संक्रमण मुक्त उत्तराखंड को लेकर गंभीर धामी सरकार
  • एक्शन में स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर. राजेश कुमार, उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में जल्द भरें जायेंगे खाली पड़े पद
  • उत्तराखंड में धर्मांतरण पर बना सख्त कानून, देशभर के साधु-संतों में हर्ष की लहर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिल रही शुभकामनाएं
  • प्रदेश में धर्मान्तरण पर रोक सम्बंधित कानून बना
  • महिलाओं को सरकारी नौकरियों के क्षैतिज आरक्षण का बना कानून

भाजपा के लिए राजनीति सेवा और समर्पण का दूसरा नाम: चौहान

देहरादून,न्यूज़ आई । भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के चुनाव परिणाम उपरांत खेल नहीं खेलने देने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का चुनावी खेल जनता मतदान में ही खत्म कर चुकी है और रही सही कसर खुद कॉंग्रेस पार्टी चुनाव बाद पूरी करने वाली है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने यूक्रेन से छात्रों को लाने में हो रही देरी के आरोप पर कहा कि भारत सरकार ने चार केंद्रीय मंत्रियों व एयरफोर्स के जहाज भी आपरेशन गंगा अभियान में लगा दिये हैं। लेकिन कॉंग्रेस के नेताओं को यह सब नज़र नहीं आता हैं, क्योंकि वह नेत्र दोष से पीड़ित है।
चौहान ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जानते हैं चुनाव में जनता और संगठन में पार्टी उन्हे नकार चुकी है इसलिए वह आरोप प्रत्यारोप का गेम खेल रहे है। चुनाव परिणाम में खेल का आरोप लगाने वाली कांग्रेस हमेशा ही राजनीति को खेल की तरह करती रही है और जनता इसे भली भांति जानती है। उनके लिए न कोई सिद्धांत है और न ही कोई नीति जबकि भाजपा के लिए राजनीति सेवा और समर्पण का दूसरा नाम है। यूक्रेन से छात्रों की वापसी में देरी को लेकर उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों व सभी देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेंद मोदी एवं भारत सरकार पर पूर्ण भरोसा है। यूक्रेन संकट को लेकर चलाये जा रहे आपरेशन गंगा को सफल बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री हरदीप पूरी हंगरी, ज्योतिरादित्य सिंधिया रोमानिया, किरण रिजिजू स्लोवाकिया और जनरल वीके सिंह पोलैंड मे प्रबंधन में जुटे हैं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशों पर एक बार में अधिक से अधिक छात्रों को लाने के लिए वायुसेना का विशेष विमान सी 17 विमान भी लगाया गया है द्य उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि भारत सरकार युद्ध स्तर पर प्रयास कर रही है लेकिन कॉंग्रेस पार्टी के नेता राजनीति कर रहे है।