Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

राज्य सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर वित्त मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दी बधाई

देहरादून, न्यूज़ आई : राज्य सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर वित्त मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी को बधाई दी। उन्होंने एक वर्ष के कार्यकाल को स्वर्णिम बताया। मुख्यमंत्री आवास पर हुई मुलाकात पर वित्त मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि धामी सरकार का एक वर्ष ऐतिहासिक रहा है। सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल में अनेक जनहित के फैसले लिए गए हैं, जो पूरे देश के लिए नजीर बने हैं। उन्होंने कहा कि धामी सरकार प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के मंत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका विश्वास की भावना से कार्य कर रही है। इस मौके पर सीएम श्री धामी जी को एक वर्ष के कार्यकाल के लिए बधाई दी गयी।
इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज का दिन कई अर्थों में विशेष है। आज के दिन देवभूमि की जनता द्वारा अपनी आशाओं-आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए चुनी गई सरकार का एक वर्ष पूर्ण हुआ है। आज हमारा उत्तराखंड ‘‘उत्कृष्ट उत्तराखंड’’ बनने की राह पर अग्रसर है। उत्तराखंड की राजनीति में यह पहला अवसर था जब जनता-जनार्दन ने किसी एक दल को दोबारा सेवा का अवसर प्रदान किया था। इस मौके पर वित्त मंत्री डॉ अग्रवाल ने मुख्यमंत्री श्री धामी जी का मुंह मीठा कर बधाई दी।