Breaking News
  • सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी से मुनस्यारी, पिथौरागढ़, चम्पावत के लिए हेली सेवा का शुभारम्भ किया
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा परिवहन विभाग के प्रस्ताव को दी गई स्वीकृति
  • पुलिस एवं परिवहन की संयुक्त टीमों द्वारा गत वर्षो में यात्रा सीजन के दौरान हुई सड़क दुर्घटनाओं का डेथ ऑडिट करने के निर्देश
  • सीएम ने उच्च शिक्षा शोध प्रोत्साहन योजना एवं शोध अनुदान वितरण का भी शुभारंभ किया
  • सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उच्च शिक्षा विभाग के अन्तर्गत एनएसई की गौरव योजना का शुभारंभ किया

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपेक्षा पर खरे उतरे: दुष्यंत गौतम

देहरादून, न्यूज़ आई : भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपेक्षा पर खरे उतरे हैं और यह राज्य के लिए सुखद है। उन्होंने कहा कि धामी जैसे प्रभावशाली मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार प्रधानमंत्री मोदी जी के विजन को साकार करने मे जुटी है और निश्चित रूप से मोदी के सपने के अनुरूप ये दशक उत्तराखंड का होगा।

उन्होने कहा कि प्रतिनिधियों के क्षेत्र मे प्रवास का उद्देश्य सरकार का कामकाज बेहतर करने तथा संगठन की मजबूती के लिए होता है। जिससे दोनो के आपसी तालमेल से राज्य को विकास की राह पर आगे ले जाया जा सके। पार्टी प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होने बताया कि पार्टी मे धामी जैसे ईमानदार व प्रभावशाली मुख्यमंत्री हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्धारा 2025 तक उत्तराखंड को देश के श्रेष्ठ राज्य बनाने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए कृतसंकल्प होकर जुटे हैं। जिसके अंतर्गत अपनी समूची वैचारिक व शारीरिक क्षमता का उपयोग करते हुए साथी मंत्रियों को आवश्यक दिशा निर्देश देकर वह इस संकल्प को पूर्ण करने की दिशा में निर्णायक दृष्टि से आगे बढ़ रहे हैं।

इस उद्देश्य को लेकर सरकार के प्रयासों में पार्टी संगठन भी समन्वय स्थापित करते हुए 100 फीसदी शक्ति से सहयोग कर रहा है । उन्होने ज़ोर देते हुए कहा कि हमारी पार्टी सेवा ही संकल्प, सेवा ही जीवन का ध्येय लेकर राष्ट्र प्रथम के भाव से कार्य करती है और राष्ट्र के लिए राज्यों का विकास बेहद अहम है, जिस पर हम प्रदेश में काम कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों के इन प्रवास का उद्देश्य सरकार के बेहतर कामकाज व संगठन की मजबूती में तालमेल बैठाते हुए जनकल्याण के कार्यों पर विचार करना होता है।

इस अवसर पर उन्होने हरिद्धार पंचायत चुनाव में हुई एक तरफा जीत पर खुशी जताते हुए इसे पीएम मोदी के विजन, सीएम धामी के काम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के नेतृत्व में संगठन की जीत बताया। उन्होने कहा हमारी पार्टी का उद्देश्य देश व समाज की सेवा है, लेकिन सेवा करने के लिए एक राजनैतिक पार्टी होने के नाते चुनाव में जीत भी अतिआवश्यक है लिहाजा हमारा संगठन आगामी निकाय, पंचायत और फिर लोकसभा चुनावों में एक बार पुनः परचम फहराने के लिए कमर कस कर जुट गया है द्य उन्होने विश्वासपूर्वक कहा, हमने पीएम मोदी के चमत्कारिक नेतृत्व व कार्यकर्ताओं की बदौलत प्रदेश में लगातार सरकार वापिसी नहीं होने के मिथक को तोड़ा, सीएम धामी ने 94 फीसदी मत पाकर ऐतिहासिक जीत दर्ज़ की, हमने हरिद्धार में जिला पंचायत अध्यक्ष व सभी ब्लॉक प्रमुखों की सीट निर्विरोध जीता, अब जीत की यही लहर लोकसभा समेत आने वाले सभी चुनावों में भी कायम रहेगी।