Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

गोल्डन फॉरेस्ट से संबंधित सम्पत्तियों की 15 दिन के भीतर निरीक्षण कर रिपोर्ट देंः डीएम

देहरादून, न्यूज़ आई । जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में आज जिलाधिकारी डॉ0 आर राजेश कुमार की अध्यक्षता में गोल्डन फॉरेस्ट से संबंधित सम्पत्तियों के बाबत सर्वाेच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त समिति के पदाधिकारियों की बैठक हुई। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को गोल्डन फॉरेस्ट से संबंधित मामलों की 15 दिन के भीतर स्थलीय निरीक्षण कर रिपोर्ट प्रेषित करने के निर्देश दिये। उन्होंने सर्वाेच्च न्यायालय के निर्देशों के अनुपालन में विस्तृत चर्चा करते हुए संबंधित अधिकारी को दिशा निर्देश दिये।
जिलाधिकारी नेे अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को निर्देश दिए कि न्यायालय से प्राप्त प्रकरणों के कार्यवाही हेतु एक ही पटल नियत कर, संबंधित अधिकारी तहसीलों से समय अन्तर्गत रिपोर्ट लेना सुनिश्चित करें। उन्होंने गोल्डन फॉरेस्ट के प्रकरण/मामलों की क्रमवार चर्चा करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कहा कि गोल्डन फारेस्ट के प्रकरण गतिमान है संबंधित अधिकारी आपसी समन्वय करते हुए यह ध्यान रखें कि भूमि प्रकरण पर मा0 सर्वाेच्च न्यायालय के आदेशों का उल्लघन न हो। बैठक में समिति के सदस्य पीएल अहूजा, बीएम बेदी, प्रशांत चौहान, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के. के. मिश्रा, उप जिलाधिकारी सदर मनीष कुमार, मसूरी नरेश चन्द्र दुर्गापाल, विकासनगर विनोद कुमार, शासकीय अधिवक्ता राजीव आचार्य सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।