Breaking News
  •  मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने प्रदेश के सभी कार्मिकों की एसीआर ऑनलाइन किए जाने के सम्बन्ध में निर्देश दिए
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों और देवभूमि उत्तराखण्ड के बीच प्राचीन काल से ही एक अनूठा संबंध रहा
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि नार्थ ईस्ट के साथ उत्तराखण्ड की कई मामलों में समानता है
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि युवा उद्यमियों द्वारा कृषि-स्टार्टअप को प्रोत्साहित करने के लिए कृषि कोष बनाया जाएगा
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ने बजट को बताया शानदार

पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में मतदान हुआ : गणेश गोदियाल

श्रीनगर गढ़वाल/ देहरादून, न्यूज़ आई । श्रीनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में मतदान हुआ है। कहा सब जगह से जो सूचनाएं आ रही हैं उसके आधार पर कह सकता हूं कि कांग्रेस के लिए बहुत अच्छी उम्मीद है। श्रीनगर सीट को लेकर उन्होंने कहा कि इस सीट पर अच्छी खासी उम्मीद है, हम अच्छी बढ़त के साथ आगे हैं। अंक मशीनों में पैक है यह कितना है। लेकिन मुझे लगता है कि जो माहौल मुझे दिख रहा है वह एकतरफा है।
गोदियाल ने कहा कि वह सभी कार्यकर्ताओं से चर्चा कर आंकलन कर रहे हैं। कहां क्या स्थितियां हैं इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद जो सुकून के पल होते हैं उन्हें वह अपने कार्यकर्ताओं व मित्रों के साथ बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं पूरे उत्तराखंड के सभी सम्मानित मतदाताओं को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मतदान किया है। इससे बढ़कर जब यह बात पता चल रही है कि कांग्रेस के पक्ष में मतदान हुआ है तो निश्चित ही मन प्रफुल्लित हो रहा है और मुझे पूरा भरोसा है कि लोगों ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है व कांग्रेस को आशीर्वाद दिया है। कहा कांग्रेस भी मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। सोमवार को मतदान के बाद गोदियाल श्रीनगर पहुंचे व रात्रि विश्राम यहीं किया। सुबह साढ़े छह बजे उठकर उन्होंने अपनी दिनचर्या शुरू की। करीब 10 बजे उन्होंने श्रीनगर गोला बाजार व अन्य स्थानों पर व्यापारियों से मिलकर मतदान के लिए उनका धन्यवाद भी दिया। इसके बाद उन्होंने बाजार में ही अपने परिचित के यहां करीब साढ़े दस बजे नाश्ता किया व दोपहर साढ़े 12 बजे चुनाव कार्यालय में पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ चाय पी व बूथों पर हुए मतदान को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह अभी पाबौं क्षेत्र में जा रहे हैं जबकि कल राठ के इलाके में जाकर लोगों का धन्यवाद दूंगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिठाई भी खिलाई।