Breaking News
  • 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में उत्तराखण्ड को मिला Most Film Friendly State (Special Mention) पुरस्कार
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को लच्छीवाला नेचर पार्क में राज्य वन्यजीव सप्ताह 2022 का शुभारंभ किया
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फिल्म अभिनेता  नाना पाटेकर ने शिष्टाचार भेंट की, इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने नाना पाटेकर को पहनाई पहाड़ी टोपी 
  • उत्तराखण्ड में फिल्म निर्माता-निर्देशकों को राज्य सरकार से मिला प्रोत्साहन – बंशीधर तिवारी
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रीकोट पहुँचकर अंकिता भंडारी के परिजनों से घर पर जाकर की मुलाकात

संवैधानिक पदों पर आसीन होने के 20 वर्ष पूरे होने पर पीएम मोदी को लिखे पत्र

ऋषिकेश, न्यूज़ आई। राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी एवं विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल सहित बूथ अध्यक्ष एवं शक्ति केंद्रों के संयोजक ने गंगा किनारे बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवैधानिक पदों पर आसीन होने के 20 वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री के नाम पत्र लिखे, जिसमें सभी बूथ अध्यक्षों एवं शक्ति केंद्र संयोजको सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने अपनी भावनाएं अपने पत्र के माध्यम से प्रकट की ।
पत्र में विधानसभा अध्यक्ष ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व एवं उनके द्वारा किए गए कार्य देश को अलग पहचान दिलाते है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि जिस गंगा के किनारे बैठकर आज प्रधानमंत्री को पत्र लिख रहे हैं उसी गंगा की स्वच्छता के लिए नमामि गंगे के माध्यम से गंगा को स्वच्छ किया गया। उन्होंने कहा इसी प्रकार का अभियान लेकर श्री मोदी ने जन-जन को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने राजनीतिक संविधानिक जीवन के 20 वर्ष पूरे करने पर ऋषिकेश में आयोजित कार्यक्रम में पहुँच कर देवभूमि के प्रति आकर्षण एवं लगाव को दर्शाया है।उन्होंने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके द्वारा निरंतर राष्ट्र को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं वह अद्भुत है। श्री बलूनी ने कहा है कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता संपूर्ण देश में प्रधानमंत्री के समर्थन में उत्साहपूर्वक आज पोस्टकार्ड एवं पत्र के माध्यम से अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं । भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चाहता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व लंबे समय तक इस देश को मिलता रहे जिससे यह देश विश्व गुरु के पद पर आसीन हो। इस अवसर पर विधायक देशराज कर्णवाल, मेयर अनीता ममगाईं, मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, रजनी बिष्ट आदि सहित अनेक कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।