Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

मतदाता दिवस पर अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई शपथ

देहरादून, न्यूज़ आई । 12वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय समेत फोर्स की सभी इकाइयों में मतदाता दिवस की शपथ दिलाई गई। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने सभी पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों को स्वतन्त्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन करने एवं धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित न होते हुए निर्भीक होकर मतदान करने की शपथ दिलाई गई।
उत्तराखंड में आपदा राहत बचाव दल मुख्यालय जौलीग्रांट में भी राष्ट्रीय मतदाता दिवस को लेकर शपथ का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यालय ने फोर्स को संदेश देते हुए याद दिलाया गया कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। जनता ही इस अनूठे लोकतंत्र की बुनियाद है। देश का प्रत्येक व्यक्ति का वोट ही देश के भविष्य की नींव रखता और राष्ट्र निमार्ण में अहम भूमिका निभाता हैं। एसडीआरएफ मुख्यालय ने भी सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को बिना किसी प्रलोभन के निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की गई है।