Breaking News
  • केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर हालात का जायजा लिया
  • मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी राज्य के अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में पूरे समर्पित भाव से जनता के बीच मौजूद हैं
  • हेलीकॉप्टर टेक ऑफ न कर सका तो स्थलीय मार्ग से ही निकल पड़े जनता का दुख दर्द बांटने
  • सीएम पुष्कर सिंह धामी के तूफानी दौरे, त्वरित फैसले, कड़क मॉनिटरिंग से आपदा प्रभावितो को मिली राहत
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को प्रातः सर्किट हाउस काठगोदाम में जन समस्याएं सुनी

सांसद नरेश बंसल ने प्रधानमंत्री मोदी के चित्र पर तिलक लगाकर व मिठाई खिलाकर मनाया जन्मदिवस

देहरादून, न्यूज़ आई: देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को नरेश बंसल सांसद राज्य सभा ने जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की, सासंद बंसल ने भाजपा देहरादून महानगर कार्यालय पर स्थानिय नेताओं व कार्यकर्ताओं संग प्रधानमंत्री जी के चित्र पर तिलक लगाकर व मिठाई खिलाकर जन्मदिवस मनाया। सभी मे मिठाई विवरण किया गया । सांसद नरेश बंसल ने भगवान बद्री विशाल जी व बाबा केदार जी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना की ।
सासंद बंसल ने “जीवेम शरदः शतम् ” कहते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को शुभकामनाएं और बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री जी मां भारती के सच्चे सपूत है, विश्व पटल पर भारत को विश्व गुरु बनाने तथा भारत को अग्रिम पंक्ति में पहुंचाने में अग्रसर रहने वाले देश के गौरव है । सासंद बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी दृढ़ राजनैतिक इच्छाशक्ति के परिचायक, देश की उन्नति और सर्वांगीर्ण विकास के लिए दृढ़ संकल्पित, आमजन के जीवन स्तर को प्रत्येक स्तर पर समृद्ध, खुशहाल और उन्नतशील बनाने के लिए पूर्ण प्रतिबद्ध,अपार उर्जा एवं करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत है। उन्होंने कहा कि आज हमारे प्रधानमंत्री जी ग्लोबल लीडर है व भारत तथा संपूर्ण विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता है ।
उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा ‘अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत’ की दिव्य संकल्पना आज साकार हो रही है ।सासंद बंसल ने सभी से आवाह्न किया कि 17 सितम्बर से 7 अक्तूबर तक मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य मे आयोजित सेवा से समर्पण अभियान कार्यक्रम में सभी सहभागिता करे। उन्होंने कहा कि भाजपा एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसका हर एक नेता व कार्यकर्ता 365 दिन जनता के बीच रहकर काम करता है ।
सासंद बंसल ने महानगर कार्यालय मे प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी पर आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन किया तथा सभी से राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना आज अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही है। आज विश्व मे भारत की पहचान मजबूत हुई है। विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान देश में चल रहा है यह मोदी सरकार की देन है। कल ही मोदी जी ने सेंट्रल विस्टा प्रोजैक्ट मे भारत के सैनिक कार्यालय का उद्घाटन किया । आज कोरोना संकट काल मे 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त राशन वितरण किया जा रहा है ।आज किसानों की आय दोगुनी करने के संकल्पित यह सरकार रिकॉर्ड खरीद कर रही है व पैसा डायरेक्ट किसान के खाते मे जा रहा है ।आज हमारी सेना मजबूत हुई है, सैनिक सम्मान किसी ने किया है तो वह मोदी सरकार ने। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की नई सोच व विकास के संकल्प ने भारत को हर घर शौचालय, हर घर नल ,हर घर बिजली व हर ग्राम तक संडक आदी देने जैसे सैकड़ों काम किए है । नए हाईवे व हवाई मार्ग बन रहे हैं । आज हर क्षेत्र में भारत आगे बढ़ रहा है, आत्मनिर्भर हो रहा है जो की मोदी जी जैसे नेतृत्व से ही संभव है। उन्होंने कहा कि सैकड़ों ऐसे विकास के काम है जो प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे हैं । उन्होंने नरेन्द्र मोदी जी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दूरदर्शी और देश के अंतिम व्यक्ति के कल्याण के प्रति समर्पित रहने वाले व जिनके दृढ़ संकल्प व यशस्वी नेतृत्व में देश सतत प्रगति और विकास की राह पर है एवं “सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास,सबका प्रयास ” जिनका प्रेरणादायी मंत्र है ऐसे हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके जन्म दिवस पर मैं अपनी ओर से कोटि-कोटि बधाई देता हूं।