Breaking News
  • मानसून के दृष्टिगत मरीजों और गर्भवती महिलाओं के लिए आपातकालीन स्थिति में हेली एम्बुलेंस की व्यवस्था रखी जाए
  • 15 जून से पहले मानसून के दृष्टिगत सभी तैयारियां पूर्ण की जाए- मुख्यमंत्री
  • अजय टम्टा को मोदी सरकार में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री
  • अजय टम्टा कुमाऊं से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले छठे सांसद
  • बुजुर्ग की लाठी बने सीएम धामी, पुष्कर धामी ने तुरंत किया समस्या का समाधान !

विपक्ष के वादो को नकार मोदी की गारंटी पर जनता का भरोसा : डा.नरेश बंसल

देहरादून, न्यूज़ आई : भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने कहा की निश्चित रुप से एनडीए गठबंधन 400 से अधिक सीटे लेकर आदरणीय प्रधानसेवक श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व मे तीसरी बार सरकार बनाएगा व अकेले भाजपा को 370 से अधिक सीट प्राप्त होगी।
डा.नरेश बंसल ने कहा कि तमाम एक्जिट पोल ने भी इसी बात पर मोहर लगाई है।डा. बंसल ने कहा कि भारत की देवतुल्य जनता ने मोदी सरकार के काम पर,विकसित भारत संकल्प पर व आत्मनिर्भर भारत पर वोट किया व यह सभी जानते है कि देश का सर्वागीण विकास आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व मे दस साल मे हुआ है व आगे भी वही भारत को विकास पथ पर लेकर जा सकते है।डा. नरेश बंसल ने कहा कि देश की जनता को मोदी की गारंटी पर विश्वास है वह यह जानती है की मोदी की गारंटी ,गारंटी पूरी होने की गारंटी है।
डा. बंसल ने कहा कि इंडी गठबंधन के तमाम नेता या तो जेल मे या बेल पर है व पिछले वर्षो मे गंभीर भ्रष्टाचार मे लिप्त होने के साथ ही उन्होने देश की जनता को ठगने का काम किया है।जनता यह जानती है व पहले ही मन बना चुकी थी की वोट उसको जिसने विकास किया है व विकास कर सकता है व भारत को विश्व पटल पर नई पहचान दिलाई।वोट उसी को जो सनातन संकृति का संवाहक हो व देश के विकास को समर्पित हो ।
डा.बंसल ने कहा कि जनता ने विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता पर ही अपना विश्वास जताया है व विपक्ष को पूरी तरह नकार दिया है एवं उनका कोई झुठा प्रचार एवं झुठा वादा काम नही आया व चार जून के बाद यह पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगा व मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप मे शपथ लेगे।