Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

बदली परिस्थितियों में भाजपा ने बदला प्रचार का तरीका

देहरादून, न्यूज़ आई: कोरोना संक्रमण काल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में विशेष परिस्थिति को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रचार अभियान को नई धार दी है। पार्टी बड़े-बड़े नामों के साथ स्थानीय प्रतिभाओं को वरियता दे रही है। भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने बताया कि उत्तराखंड के प्रसिद्ध आरजे काव्या के साथ ही प्रसिद्ध यूट्यूबर कंचन जदली जैसी सक्षम कार्टूनिस्ट को चुनाव प्रचार से जोड़ा गया है।
नेहा के अनुसार कंचन जदली के कार्टून सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जा रहे हैं घुघुती संक्रांत पर उनके बनाए कार्टून को स्वयं मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री एवं चुनाव प्रभारी बीएल संतोष ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्थान दिया है, उत्तराखंड के प्रसिद्ध आरजे काव्या ने भाजपा उत्तराखंड का थीम सॉन्ग बनाया जिसे सभी विधानसभाओं में प्रचार हेतु जाने वाले एलईडी वाहनों में चलाया जा रहा है इसी प्रकार ठेठ पहाड़ी यूट्यूबर उत्तराखंड में घूम घूम कर भाजपा की संभावनाओं पर गणमान्य नागरिकों की राय ले रहे हैं। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी के अनुसार इस चुनाव में परंपरागत प्रचार के साधनों की अपेक्षा भाजपा का यह प्रयोग सफल हो रहा है और प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम वोकल फॉर लोकल के उद्देश्यों को भी पूरा कर रहा है, हम प्रदेश की ऐसी और भी प्रतिभाओं को अपने प्रचार में जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।