Breaking News
  •  मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने प्रदेश के सभी कार्मिकों की एसीआर ऑनलाइन किए जाने के सम्बन्ध में निर्देश दिए
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों और देवभूमि उत्तराखण्ड के बीच प्राचीन काल से ही एक अनूठा संबंध रहा
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि नार्थ ईस्ट के साथ उत्तराखण्ड की कई मामलों में समानता है
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि युवा उद्यमियों द्वारा कृषि-स्टार्टअप को प्रोत्साहित करने के लिए कृषि कोष बनाया जाएगा
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ने बजट को बताया शानदार

बूथ अध्यक्ष के घर नाश्ते पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

हरिद्वार, न्यूज़ आई। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे के दूसरे दिन भाजपा हरिद्वार के संतों और सैनिकों की वोट साधने की जुगत में है। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए यह जुगत की जा रही है।
इसी क्रम में शनिवार को नड्डा अपने दौरे के दूसरे दिन रायवाला में पूर्व सैनिकों के सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में सड़कों का जाल बिछाया है। उत्तराखंड में सड़क पर अच्छा काम हो रहा है। राज्य में विकास का काम तेजी से हो रहा है। यहां वॉर मेमोरियल बनाकर सैनिकों का सम्मान किया है। जेपी नड्डा ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे पूर्व सैनिक संवाद एवं सम्मान कार्यक्रम में आने का मौका मिला। सैनिकों को सम्मान देना हमारा कर्तव्य बनता ही है। लेकिन इन वीरों को कितना भी सम्मान दिया जाए वो कम पड़ेगा। यहां से जगत प्रकाश नड्डा हरिद्वार पहुंचे और संत रविदास मंदिर खड़क धीरवाली में डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया। यहां से नड्डा हरिद्वार के वार्ड नंबर तीन दुर्गा नगर के बूथ नंबर 12 के अध्यक्ष प्रमोद पाल के घर पहुंचे। जहां उन्होंने नाश्ता किया। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान महिलाओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को राखी भी बांधी।