Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

PM मोदी की मां हीरा बेन ने भी ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

नई दिल्ली: देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण चल रहा है. वहीं आज प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लगवा ली है. पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. बता दें कि इससे पहले कोरोना के दूसरे चरण की शुरुआत के दिन प्रधानमंत्री ने भी कोरोना की पहली डोज लगवाई थी. इसके साथ ही कई नेता भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी मां को आज कोविड-19 के खिलाफ वैक्सीन लगाई गई है. पीएम ने देश के लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी लोग वैक्सीन लगवाने के पात्र हैं, वो सभी वैक्सीन जरूर लगवाएं.
बता दें कि 1 मार्च से देश में कोविड के खिलाफ वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हुआ है, जिसके तहत 60 साल से ऊपर के लोगों और गंभीर बीमारियों से जूझ रहे 45 से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जा रहा है.
पीएम मोदी ने भी खुद 1 मार्च को कोविड की वैक्सीन लगवाई थी. वो इसके लिए सुबह-सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे थे. यहां उन्हें दो नर्सों ने वैक्सीन लगाई थी. पीएम की तस्वीरें भी सामने आई थीं.