Breaking News
  • भाजपा से बर्खास्त हरक सिंह रावत ने कांग्रेस के वार रूम में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की
  • गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर निकलने वाली झांकी में देवभूमि की झांकी का हुआ चयन
  • उत्तराखंड महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट की
  • भाजपा ने जन सहभागिता के अनुरुप दृष्टि पत्र बनाने का लिया है संकल्पः निशंक
  • सरकार के विकास कार्यों का जन आशीर्वाद भाजपा को 60 पार के रूप में मिलेगाः सीएम पुष्कर सिंह धामी

PM मोदी की मां हीरा बेन ने भी ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

नई दिल्ली: देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण चल रहा है. वहीं आज प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लगवा ली है. पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. बता दें कि इससे पहले कोरोना के दूसरे चरण की शुरुआत के दिन प्रधानमंत्री ने भी कोरोना की पहली डोज लगवाई थी. इसके साथ ही कई नेता भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी मां को आज कोविड-19 के खिलाफ वैक्सीन लगाई गई है. पीएम ने देश के लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी लोग वैक्सीन लगवाने के पात्र हैं, वो सभी वैक्सीन जरूर लगवाएं.
बता दें कि 1 मार्च से देश में कोविड के खिलाफ वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हुआ है, जिसके तहत 60 साल से ऊपर के लोगों और गंभीर बीमारियों से जूझ रहे 45 से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जा रहा है.
पीएम मोदी ने भी खुद 1 मार्च को कोविड की वैक्सीन लगवाई थी. वो इसके लिए सुबह-सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे थे. यहां उन्हें दो नर्सों ने वैक्सीन लगाई थी. पीएम की तस्वीरें भी सामने आई थीं.