Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

PM मोदी की मां हीरा बेन ने भी ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

नई दिल्ली: देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण चल रहा है. वहीं आज प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लगवा ली है. पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. बता दें कि इससे पहले कोरोना के दूसरे चरण की शुरुआत के दिन प्रधानमंत्री ने भी कोरोना की पहली डोज लगवाई थी. इसके साथ ही कई नेता भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी मां को आज कोविड-19 के खिलाफ वैक्सीन लगाई गई है. पीएम ने देश के लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी लोग वैक्सीन लगवाने के पात्र हैं, वो सभी वैक्सीन जरूर लगवाएं.
बता दें कि 1 मार्च से देश में कोविड के खिलाफ वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हुआ है, जिसके तहत 60 साल से ऊपर के लोगों और गंभीर बीमारियों से जूझ रहे 45 से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जा रहा है.
पीएम मोदी ने भी खुद 1 मार्च को कोविड की वैक्सीन लगवाई थी. वो इसके लिए सुबह-सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे थे. यहां उन्हें दो नर्सों ने वैक्सीन लगाई थी. पीएम की तस्वीरें भी सामने आई थीं.